ताज़ा खबर
 

VIDEO: महिला ने पंचायत समिति सदस्य को जड़ा थप्पड़, फिर उतारी चप्पल, कहा- महिलाओं का नहीं करता सम्मान

राजस्थान के झुंझुनू में पंचायत की बैठक में एक महिला पंचायत समिति सदस्य ने दूसरे सदस्य पर हमला कर दिया। महिला का आरोप है कि पंचायत की बैठकों पुरुष सदस्य उसे बोलने की अनुमति नहीं देता था।

Author झुंझनू | June 27, 2019 4:03 PM
थप्पड़ मरती महिला सदस्य (फोटो सोर्स – ANI)

राजस्थान के झुंझुनू में पंचायत की बैठक में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब एक महिला पंचायत समिति सदस्य ने दूसरे सदस्य पर हमला कर दिया। महिला का आरोप है कि पंचायत की बैठकों पुरुष सदस्य उसे बोलने की अनुमति नहीं देता था। इसलिए उसने पंचायत समिति सदस्य की पिटाई की है। इस दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इस वीडियो में महिला पहले तो थप्पड़ मारती है फिर चप्पल उठाकर धमकाते हुए नजर आ रही है।

क्या है मामला: यह घटना झुंझुनू की बताई जा रही है। जहां पंचायत समिति की बैठक चल रही थी। इस दौरान पंचायत समिति की सदस्य हंसा वर्मा ने बैठक के दौरान ही एक और सदस्य राकेश कस्वां की पिटाई कर दी। हंसा ने आरोप लगाया कि राकेश कस्वां महिलाओं का सम्मान नहीं करता है और उसे पंचायत की बैठकों में बोलने की अनुमति भी नहीं देता हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि राकेश कुर्सी पर बैठा है तभी किसी बात से नाराज हंसा उसके नजददक आती है और उसे एक थप्पड़ जड़ देती है। जिसके बाद मीटिंग में अफरातफरी मच जाती है। इसके बाद जब राकेश खड़ा होता है तो फिर हंसा अपना चप्पल निकालकर उसे धमकाते हुए कुछ कहती है। फिलहाल लोगों ने दोनों को समझाबुझाकर शांत करा दिया।

बता दें कि जनप्रतिनिधियों का सार्वजनिक जगहों पर गुस्सा होना कोई नई बात नहीं है। इसके पहले मध्य प्रदेश में बीजेपी की महिला विधायक लीना जैन का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह जल संसाधन की मीटिंग में अधिकारीयों को डांटते हुए नजर आई थी। उन्होंने धमकी देते हुए  अधिकारी से कहा कि आपका यहां नौकरी मुश्किल हो जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App