ताज़ा खबर
 

70 साल के नेत्रहीन शख्स को पत्नी-बेटे ने पीटा, फिर घर से धकियाया; वीडियो वायरल

वीडियो क्लिप में महिला पति के थप्पड़ मारते दिख रही थी, जिनकी पहचान प्रजापत के रूप में हुई है। वह उस दौरान घर के बाहर ही बैठे थे।

घर के बाहर 70 वर्षीय नेत्रहीन शख्स को पीटते मां-बेटे। (फोटोः यूट्यूब)

राजस्थान में 70 साल के एक नेत्रहीन शख्स के साथ बदसलूकी और पिटाई करने का मामला सामने आया है। शख्स की पत्नी और बेटे ने पहले उसे पीटा। फिर घर से धकिया दिया। पड़ोसी ने जब ये सब देखा, तो उसने इसकी रिकॉर्डिंग कर ली। घटना का वीडियो बाद में वायरल हुआ, तो मामला पुलिस के सामने आया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना जालौर जिले के गोंडाजी इलाके की है। पुलिस के अनुसार शख्स ने घर के भीतर जाने से मना कर दिया था, जिस पर पत्नी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। घटना के चश्मदीद उस पड़ोसी ने बताया कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ। महिला और उसका बेटा पति को पहले भी इसी तरह तंग करते थे। पड़ोसी ने आरोप लगाया, “ये लोग इन्हें (बुजुर्ग) को रोजाना यूं ही पीटते हैं।”

वीडियो क्लिप में महिला पति के थप्पड़ मारते दिख रही थी, जिनकी पहचान प्रजापत के रूप में हुई है। वह उस दौरान घर के बाहर ही बैठे थे। महिला जब उन्हें पीट रही थी, तो वह उससे रहम की भीख मांग रहे थे। मगर पत्नी का दिल जरा भी न पसीजा।

जालौर एसडीएम राजेंद्र सिंह ने इस बारे में पीटीआई को बताया कि जांच-पड़ताल में पता चला है कि महिला पति से उस दौरान घर के भीतर जाने के लिए कह रही थी, क्योंकि उस दौरान भीषण पानी गिर रहा था। लेकिन पति ने उसकी बात नहीं मानी थी, जिस पर पत्नी व बेटे ने उनके साथ मारपीट की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App