ताज़ा खबर
 

प्री वेडिंग शूट में कपल से रिश्वत लेते दिखा राजस्थान का पुलिस अफसर, हेडक्वार्टर ने फटकार लगाकर थमाया नोटिस

प्री-वेडिंग शूट का यह वीडियो 10 जुलाई को सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया था, इसमें दिखाया गया कि सब-इंस्पेक्टर ने उसके युवती के बिना हेलमेट स्कूटर चलाने को लेकर पुलिस ने उसे रोका और फिर उसके मंगेतर से रिश्वत ली।

वीडियो में रिश्वत लेता पुलिस अफसर (फोटो- यूट्यूब स्क्रीन ग्रैब)

राजस्थान के चितौड़गढ़ में प्री-वेडिंग शूट (Pre Wedding Photo Shoot) के वीडियो में पुलिस अधिकारी रिश्वत वसूली करता नजर आया। चितौड़गढ़ के मंडफिया पुलिस थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर और एसएचओ को राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने फटकार लगाई है। राज्य पुलिस की छवि को धूमिल करने वाले इस कारनामे के बाद पुलिस अधिकारियों को एक एडवाइजरी जारी कर सावधान रहने और पुलिस यूनिफॉर्म की गरिमा बनाए रखने के लिए कहा गया है।

यूं शूट हुआ पूरा सीनः
प्री-वेडिंग शूट का यह वीडियो 10 जुलाई को सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया था, इसमें दिखाया गया कि सब-इंस्पेक्टर ने उसके युवती के बिना हेलमेट स्कूटर चलाने को लेकर पुलिस ने उसे रोका और फिर उसके मंगेतर से रिश्वत ली। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि सब-इंस्पेक्टर ने पैसे लिए। इसके बाद बॉलीवुड मूवी की तरह लड़की लड़के का पर्स लेती है और दूर भाग जाती है। इसके बाद लड़का-लड़की दोनों चाय पीने के लिए मिलते हैं और दोनों को प्यार हो जाता है।

National Hindi Khabar, 28 August 2019 LIVE News Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

Article 370, Jammu-Kashmir News Live Updates: जम्मू-कश्मीर को आज ये बड़ा तोहफा दे सकती है मोदी सरकार

हेडक्वार्टर से मिला नोटिसः इसके बाद पुलिस को जो नोटिस जारी किया गया उसमें कहा गया, ‘नवनियुक्त पुलिस अधिकारियों द्वारा इस तरह के वीडियो बनाना दुर्भाग्यपूर्ण है। इससे न सिर्फ पुलिस महकमे की छवि खराब होती है बल्कि वर्दी की गरिमा को भी नुकसान पहुंचता है।’ पुलिस अधिकारियों ने सख्त हिदायत देते हुए खासतौर पर नए-नए भर्ती हुए पुलिस अधिकारियों से ऐसी हरकतों से दूर रहने को कहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तीन तलाक: शौहरों के खिलाफ बड़ी तादाद में मुकदमे दर्ज करा रहीं पीड़ित मुस्लिम महिलाएं, ये आंकड़े दे रहे गवाही
2 यूपी में कोई महिला BJP नेता की शिकायत करे तो उसकी खुद की गारंटी नहीं रहतीः प्रियंका गांधी
3 भागलपुर से कोलकता जा रही बस के मुसाफिरों को डकैतों ने लूटा
ये पढ़ा क्या?
X