ताज़ा खबर
 

Nagaur Gangrape Case: LPG कनेक्शन के नाम पर ले जाकर नशीला पदार्थ पिलाया, गैंगरेप कर बनाया वीडियो

राजस्थान में एक और गैंगरेप की घटना सामने आई। आरोपियों ने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया और दोनों ने मिलकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर- इंडियन एक्सप्रेस

राजस्थान में एक और महिला के साथ कथित तौर पर गैंगरेप की वारदात सामने आई है। ताजा मामला राज्य के नागौर जिले का है। पुलिस के मुताबिक यहां 25 वर्षीय एक महिला को दो लोगों ने कथित तौर पर हवस का शिकार बना लिया। दोनों आरोपी उसे गैस कनेक्शन के नाम पर साजिश के तहत एक जगह ले गए और वहां उसे नशीला पदार्थ देकर वारदात को अंजाम दिया।

गैंगरेप का वीडियो भी बनायाः प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला मार्च में एक कियोस्क सेंटर पर एलपीजी गैस के लिए आवेदन फॉर्म भरने गई थी। कुछ दिनों पहले आरोपी उसे गैस कनेक्शन से जुड़े काम के नाम पर कुचामन सिटी ले गए। वहां आरोपियों ने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया और दोनों ने मिलकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया है।

गुरुवार को होगा मेडिकल टेस्टः डीएसपी सुरेश कुमार सांवरिया के मुताबिक वारदात में शामिल आरोपियों मुकेश और किशोर को हिरासत में ले लिया गया है। दोनों के खिलाफ आईपीसी (भारतीय दंड संहिता) की धारा 376-डी (गैंगरेप) और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। महिला का मेडिकल टेस्ट गुरुवार (09 मई) को किया जाएगा। पुलिस को आरोपियों की तलाश है।

National Hindi News, 09 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

अलवर में पति के सामने किया गैंगरेपः एक दिन पहले ही अलवर के थानागाजी क्षेत्र में महिला के साथ उसके पति के सामने ही पांच लोगों द्वारा गैंगरेप करने की बात सामने आई थी। बाइक सवार दंपती को रास्ते में रोककर पति के साथ मारपीट करने और पत्नी के साथ कई बार रेप करने की बात सामने आई थी। इसके बाद दंपती से पैसों की डिमांड की और वीडियो बनाकर धमकी दी कि पुलिस को जानकारी दी तो जान से मार देंगे। मामले में एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। हालांकि पीड़ित शख्स का कहना है कि उसने 30 अप्रैल को एसपी से मुलाकात की थी लेकिन पुलिस का कहना है कि मुलाकात 2 मई को हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App