ताज़ा खबर
 

कौन सी मैडम है, झूठ बोलते हो, शर्म नहीं आती…विधायक ने डॉक्टर को जड़ा थप्पड़- आरोप पर मामला दर्ज

वीडियो में विधायक का हाथ उठता हुआ दिखता है और थप्पड़ की आवाज भी सुनाई पड़ती है, हालांकि विधायक ने मारपीट के आरोपों से इनकार किया है।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र डूंगरपुर | January 13, 2021 11:45 AM
Ramprasad Dindorराजस्थान के डूंगरपुर का मामला, विधायक रामप्रसाद डिंडोर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल। (फोटो- वीडियोग्रैब)

भारत में नेताओं की ओर से गुंडई के मामले लगातार सामने आते रहे हैं। फिर चाहे वह कोई सांसद-विधायक हों या कोई छोटा नेता। दिल्ली के पूर्व विधायक सोमनाथ भारती की ओर से यूपी में पुलिसवाले को धमकाने के वाकये के बाद अब राजस्थान के डूंगरपुर से भी एक नया मामला सामने आया है। यहां भारतीय ट्राइबल पार्टी के विधायक रामप्रसाद डिंडोर पर सागवाड़ा के सरकारी अस्पताल में तैनात डॉक्टर को थप्पड़ मारने का आरोप लगा है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या था वाकया?: जानकारी के मुताबिक, साबला के रहने वाले दिव्यांग प्रभु ननोमा ने पहले आरोप लगाया था कि अस्पताल के गायनेकोलॉजिस्ट (महिला रोग विशेषज्ञ) डॉक्टर ने उनसे डिलीवरी करने के लिए पैसे की मांग की। ननोमा ने इसकी शिकायत विधायक से कर दी। इसके बाद विधायक डिंडोर अस्पताल पहुंचे और उनकी आरोपी डॉक्टर से बहस हो गई। इसी दौरान एक मौके पर गुस्से में आए विधायक डॉक्टर को तमाचा मारते दिखाई दे रहे हैं।

इस घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमें सुनाई दे रहा है कि डॉक्टर लगातार विधायक को समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्होंने पैसे नहीं लिए हैं। विधायक पूछते हैं- फिर किसने लिए। तभी बीच में एक व्यक्ति कहता है कि मैडम ने लिए हैं। विधायक पूछते हैं- कौन सी मैडम हैं। इसके बाद विधायक डॉक्टर को डांटते हुए कहते हैं कि तुम झूठ बोलते हो, शर्म नहीं आती। इसी दौरान वीडियो में विधायक का हाथ उठता हुआ दिखता है और थप्पड़ की आवाज भी सुनाई पड़ती है, पर एक व्यक्ति के सामने आ जाने की वजह से विधायक का चेहरा नहीं दिखता।

हड़ताल पर गए डॉक्टर: इस घटना के बाद डॉक्टरों ने बुधवार को काम से बहिष्कार का ऐलान किया है। विधायक से जब इस घटना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने थप्पड़ मारने से साफ इनकार किया। हालांकि, पुलिस ने डॉक्टरों के गुस्से को देखते हुए मंगलवार देर रात ही विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिलया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जिन्हें कोरोना वैक्सीन पर भरोसा नहीं, पाकिस्तान चले जाएं, भाजपा विधायक ने मुस्लिमों पर दिया विवादित बयान
2 जब श्रम विभाग में निरीक्षण करने पहुंचे मनीष सिसोदिया, कर्मचारी को टर्मिनेट कर कहा, बैग पैक कर घर जाइए
3 आंध्र प्रदेश में पैर जमाने के फ़िराक में भाजपा, रथ यात्रा की घोषणा, हिंदुत्व की लड़ाई के लिए तैयार TDP
ये पढ़ा क्या?
X