ताज़ा खबर
 

Rajasthan: विदाई के तुरंत बाद दुल्हन को किडनैप करके ले गए बदमाश, बचाने आया दूल्हा तो पीटकर किया लहूलुहान

उदयपुर में एक दुल्हन को बीच रास्ते से किडनैप कर लिया गया। इस दौरान जब बीच बचाव के लिए दूल्हा सामने आया तो बदमाशों ने उसे पीटकर घायल कर दिया।

प्रतीकात्मक चित्र फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

राजस्थान के उदयपुर में विदाई के बाद दुल्हन को रास्ते में किडनैप करने का मामला सामने आया है। इसके अलावा विरोध करने पर दूल्हे के साथ मारपीट भी की गई। घायल दूल्हे को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। हाल ही में सीकर में भी बदमाश बंदूक की नोंक पर दुल्हन का अपहरण कर ले गए थे। मामला मंगलवार (7 मई) सुबह का बताया जा रहा है।

National Hindi News, 7 May 2019 LIVE Updates:दिन भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

बीच रास्ते दुल्हन को उठा ले गए: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उदयपुर के तीतरडी इलाके में सोमवार को एक शादी समारोह था। आज सुबह दुल्हन को विदा किया गया। दंपति चिंतामण की घाटी स्थित ससुराल जा रहे थे। लेकिन करीब 7 बजे सवीना रेलवे फाटक के पास एक कार ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया और फिर कार से उतरे बदमाशों ने दुल्हन की गाड़ी में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। इस दौरान दूल्हे की जमकर पिटाई की गई और बाद में दुल्हन को अपनी कार में बैठाकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस कर रही जांच: जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो हिरणमगरी थाने की फ़ोर्स मौके पर पहुंच गई। पूरे इलाके की नाकाबंदी करवा कर परिजनों को सूचना पहुंचा दी गई। बताया जा रहा है कि घायल दूल्हे ने कुछ संदिग्धों के नाम पुलिस को बताए हैं, जिनके आधार पर पुलिस की पूछताछ जारी है।

पहले भी हो चुका अपहरण: बता दें कि इससे पहले 16 अप्रैल को भी राज्य के सीकर में बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर एक दुल्हन का अपहरण कर लिया था। हालांकि बाद में उन्हें देहरादून से गिरफ्तार कर लिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App