ताज़ा खबर
 

Alwar: दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग का रेप करने के आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला, हिरासत में पीड़िता के दो रिश्तेदार

राजस्थान के अलवर जिले में एक नाबालिग से कथित तौर पर गैंगरेप के आरोपी की पीड़िता के परिजनों ने इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।

गैंगरेप की आरोपी की पीट-पीटकर हत्या फोटो सोर्स- एएनआई

राजस्थान का अलवर इन दिनों आपराधिक घटनाओं के चलते सुर्खियों में है। अभी कुछ दिन पहले दलित महिला से गैंगरेप की वारदात की आग ठंडी भी नहीं हुई थी कि फिर से एक बार नया मामला सामने आया है। इस बार गैंगरेप के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या करने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि अलवर में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई क्योंकि उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर शादी से लौट रही एक बच्ची का रेप किया था। हत्या का आरोप पीड़िता के परिजन पर लगा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मताबिक बुधवार को राजस्थान पुलिस ने हरसौरा के जंगल से एक युवक का शव बरामद किया। शव के क्षतिग्रस्त होने की वजह से उसकी पहचान मुश्किल थी, ऐसे में पुलिस ने एक स्थानीय अस्पताल में उसे रखवा दिया। कुछ समय बाद जब एक परिवार अपने गुमशुदा बेटे की तलाश में अस्पताल पहुंचा तो उन्होंने शव की पहचान बेटे राहुल गुज्जर के रूप में की।

National Hindi News, 18 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

ऐसे हुआ खुलासा: बताया जा रहा है कि हरसौरा पुलिस थाने में एक ही दिन दो एफआईआर दर्ज हुईं थी। एक एफआईआर राहुल की गुमशुदगी की थी, जबकि दूसरी एफआईआर नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की। इस दौरान जब गैंगरेप की जांच कर रही पुलिस ने दो आरोपी लड़कों को पूछताछ के लिए उठाया तो लड़कों ने बताया कि वे मृतक राहुल के दोस्त थे।

ऐसे किया था रेप: बताया जा रहा है कि पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि मंगलवार की रात को उनकी बेटी एक शादी समारोह से लौट रही थी, तभी रास्ते में राहुल और उसके दोस्तो ने बच्ची से रेप किया। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए युवकों ने भी पूछताछ में गैंगरेप की बात कबूल ली है।

ऐसे की हत्या: रिपोर्ट्स के मुताबिक वारदात के बाद घर पहुंची बच्ची ने परिजनों को पूरी जानकारी दी। इसके बाद गुस्साए परिजन तत्काल मौके पर पहुंचे और वहां बच्ची की निशानदेही पर राहुल को पहचान लिया। इतने में परिजनों ने राहुल को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया, जबकि राहुल के दोस्त मौके से भाग गए। बताया जा रहा है कि इस पिटाई से राहुल की मौत हो गई, जिसके बाद उसके शव जंगल में ले जाकर फेंक दिया।

Next Stories
1 सिमी पर बैन के खिलाफ उतरा मुस्लिम संगठन, आतंकवादी हमले की जांच पर उठाए सवाल
2 Haryana: खाने में 1 रोटी कम मिलने से नाराज था नौकर, गुस्सा बढ़ा तो चाकू से रेत दिया मालकिन का गला
3 Varanasi: ड्यूटी पर था फौजी, चोरों ने घर में बोला धावा और ले गए नकदी समेत लाखों के जेवर
चुनावी चैलेंज
X