ताज़ा खबर
 

मानसिक रुप से कमजोर महिला को पाइप से पीटा, ‘अल्लाह’ और ‘जय श्री राम’ बोलने को किया मजबूर

पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस वीडियो सोशल साइटस पर अपलोड करने वाले व्यक्ति को खोज रही है। (Photo: ANI)

राजस्थान के नागौर जिले के बालाजी थाना पुलिस ने कालानाड़ा अलाय क्षेत्र में मंगलवार को एक विक्षिप्त महिला की सरे आम रबड़ के पाइप से पिटाई करने के का मामला सामने आया है। आरोपियों ने महिला को ‘अल्लाह’, ‘जय श्री राम’ और ‘जय हनुमान’ बोलने को मजबूर किया। पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को दो युवकों को गिरफ्तार किया है। घटना की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी की गई थी। पुलिस इस घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल साइटस पर अपलोड करने वाले व्यक्ति को खोज रही है।

HOT DEALS
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹0 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 12999 MRP ₹ 30999 -58%
    ₹1500 Cashback

बालाजी थाने के प्रभारी पुरण मल मीणा के अनुसार इस घटना का वीडियो सोशल साइट पर आने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस सिलसिले में प्रकाश और श्रवण को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ किया और बाद में दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना का वीडियो बना कर उसे अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ भी मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि सोशल साइट पर जारी वीडियो में दो युवक एक विक्षिप्त महिला को पानी भरने में प्रयोग होने वाली रबड़ की मोटी पाइप से पिटाई करते हुए और लात मारते हुए नजर आ रहे थे। युवकों ने अपनी पहचान छिपाने के लिए मुंह पर कपड़ बांध रखा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App