ताज़ा खबर
 

Video: अजगर के साथ सेल्फी लेते वक्त हुआ ऐसा कि देखकर हो जाएंगे हैरान

घटना राजस्थान के माउंटआबू की है, जहां एक अजगर को कुछ लोग जंगल की ओर ले जाते हुए दिख रहे हैं।
अजगर के साथ सेल्फी लेता युवक। (Photo- ANI)

राजस्थान के माउंट आबू में अजगर के साथ सेल्फी लेना एक शख्स को महंगा पड़ गया। न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में करीब 10-15 लोग दिखाई दे रहे हैं, उनमें से चार-पांच लोगों ने एक लंबे अजगर को पकड़ा हुआ है। ये लोग अजगर को पकड़ कहीं ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं पर अजगर ले जा रहे लोगों के सामने एक शख्स अपने मोबाइल से सेल्फी लेता हुआ नजर आ रहा है। पहले यह युवक दूर से सेल्फी ले रहा था, लेकिन बाद में यह अजगर के पास पहुंचकर सेल्फी लेने लगा। इतने में अजगर को गुस्सा आया और उसने सेल्फी ले रहे युवक पर हमला कर दिया। हालांकि, अजगर ने कुछ देर बाद ही उसे छोड़ दिया। अजगर के इस हमले से वहां मौजूद बाकी लोग हैरान नजर आ रहे थे। लेकिन जिन लोगों ने अजगर को पकड़ा हुआ था, उन्होंने उसे नहीं छोड़ा। अगर वे उसे उस वक्त छोड़ देते तो यह हमला और ज्यादा खतरनाक हो सकता था।

सांपों से जुड़े मामले पहले भी कई बार सामने आ चुके हैं। हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर के रहने वाले एक शख्स के मुंह में सांप चला गया, जिसके बाद उसने सांप का गला ही काट दिया। इंदौर के कुलकर्णी के भट्टे में रहने वाले रघुवंशी काम से वापस आ कर गहरी नींद में सो रहा था, तभी सांप उसके मुंह में चला गया। लेकिन रघुवंशी इतनी गहरी नींद में था कि उसे बारे में पता ही नहीं चला। जब रघुवंशी की मां रामप्यारी कमरे में आई तो देखा कि बेटे का पूरा चेहरा खून से लाल था और सांप फर्श पर पड़ा हुआ था। इसके बाद रघुवंशी को अस्पताल ले जाया गया।

Read Also: सर्पदंश से तीन दिन में पति-पत्नी की मौत के बाद खौफ में जी रहा पूरा परिवार, कहा- सांप ले रहा बदला

यह घटना 8 सितंबर की बताई जा रही है। महिला ने बताया कि रघुवंशी ने मुझसे कहा कि सोने के दौरान उसके मुंह में कुछ गिरा था और वह उसे खा गया। आनन-फानन में परिवार वाले रघुवंशी को पीर बाबा के पास ले गए। उन्होंने बताया कि पीर बाबा के पाउडर से उसे उल्टी हुई और सांप का सिर बाहर निकला। इसके बाद महिला ने अपने बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर भी रघुवंशी की बात सुनकर हैरान रह गए।

Read Also: वीडियो में देखिए दुनिया का सबसे खतरनाक सांप, 4 हाथियों की ले सकता है जान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.