ताज़ा खबर
 

Pulwama Attack: अब बारात लेकर पाकिस्तान जा रहा है यह शख्स, 14 फरवरी से कर रहा था दुल्हन की विदाई का इंतजार

बाड़मेर के महेंद्र ने बताया कि उसकी शादी 8 मार्च को एक पाकिस्तानी लड़की से होने वाली थी। लेकिंन पुलवामा हमले के बाद दोनों देशों के बीच तनाव काफी बढ़ गया था जिस कारण शादी रोकनी पड़ी।

Author Published on: April 13, 2019 10:19 AM
बाड़मेर के महेंद्र सिंह (फोटो सोर्स: ANI)

Pulwama Attack: पुलवामा हमले के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़े तनाव के कारण लोगों के जीवन पर भी इसका असर पड़ा। हमले के बाद तनाव के कारण पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर के रहने वाले एक युवक की शादी ही रुक गई थी। बताया जा रहा है कि युवक की शादी जिससे होने वाली थी वो एक पाकिस्तानी दुल्हन थी। हालांकि, अब माहौल शांत होने के बाद और करीब एक महीने के इंतजार के बाद वह बारात लेकर पाकिस्तान के लिए निकल पड़े हैं।

बारात ले कर चले पाकिस्तानः मीडिया से बात करते हुए दूल्हा बनने जा रहे महेंद्र सिंह ने बताया कि उसकी शादी 8 मार्च को एक पाकिस्तानी लड़की से होने वाली थी। लेकिन पुलवामा हमले के बाद दोनों देशों के बीच तनाव काफी बढ़ गया था, जिसके कारण शादी रोकनी पड़ी। बताया जा रहा है कि महेंद्र की होने वाली दुल्हन पाकिस्तान के उमरकोट की रहनेवाली है। महेंद्र के मुताबिक, ‘मेरी शादी 8 मार्च को होनी थी, पुलवामा अटैक के बाद दोनों देशों के बीच तनाव के कारण शादी टाल दी गई। अब शांति है तो मैं वहां जा रहा हूं, मैं खुश हूं।’ शादी करने जा रहे महेंद्र ट्रेन में बैठने के दौरान काफी खुश नजर आ रहे थे।

थार एक्सप्रेस से गई बारातः महेंद्र सिंह के मुताबिक करीब डेढ़ महीने बाद उनकी शादी हो रही है और बारात पाकिस्तान जा रही है। इसके पहले उन्होंने बारात के लिए थार एक्सप्रेस में टिकट भी करवाया था। लेकिन तब तनाव के चलते शादी रूक गई थी और टिकट को कैंसिल करवाना पड़ा था। इसके बाद अब फिर महेंद्र ने भारत से पाकिस्तान के लिए टिकट कराया है। बताया जा रहा है कि बारात पाकिस्तान में करीब महीने भर रुकेगी।

गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के एक काफिले पर आतंकवादियों ने हमला किया था जिसमें 40 जवान शहीद हुए थे। इस पर भारत ने भी कार्रवाई करते हुए पाक अधिकृत कश्मीर और पाकिस्तान में मौजूद आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर हमला किया था। इसके बाद दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सावधान हो जाएं पति, न नहाने की वजह से भी मिल सकता है तलाक, जानें पूरा मामला
2 झारखंड में मॉब लिंचिंग: बूढ़े बैल की हुई थी मौत, गौकशी के शक में भीड़ ने 4 ईसाइयों को पीटा, एक ने गंवाई जान
3 पूर्वी, पश्चिमी व दक्षिणी दिल्ली सीट पर दुविधा में कांग्रेस, इस ऐप के जरिए मांगी कार्यकर्ताओं की राय
जस्‍ट नाउ
X