ताज़ा खबर
 

जयपुर में तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, कई फुट ऊपर हवा में उछला युवक, 3-4 बार घूमते हुए सड़क पर गिरा

राजस्थान की राजधानी जयपुर में सड़क हादसे लगातार हो रहे हैं। शहर के जवाहरलाल नेहरू मार्ग पर जेडीए चौराहे के पास शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार को उड़ा दिया।

Author राजस्थान | Published on: July 19, 2019 3:22 PM
प्राप्तिकात्मक फोटो ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस )

राजस्थान की राजधानी पिंक सिटी जयपुर की सड़कें खूनी हो चली हैं। शहर में रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है। यहां जेडीए चौराहे पर शुक्रवार (19 जुलाई) सुबह तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार को उड़ा दिया। इस हादसे में स्कूटी सवार गंभीर रूप घायल हो गया। सवाई मानसिंह अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। यह दर्दनाक हादसा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसकी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सुबह 6:30 बजे हुआ हादसा: जानकारी के मुताबिक, जेडीए चौराहे पर यह हादसा शुक्रवार सुबह करीब 6:30 बजे हुआ। उस वक्त स्कूटी सवार एक युवक राजस्थान यूनिवर्सिटी से रामनिवास गार्डन की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह जेडीए चौराहे पर पहुंचा, तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। यह कार रामबाग से राजापार्क की तरफ जा रही थी।

National Hindi News, 19 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

हवा में उछल गया स्कूटी सवार: प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि स्कूटी सवार हवा में कई फुट ऊपर उछल गया। इसके बाद वह हवा में ही 3-4 कलाबाजी खाते हुए फुटपाथ से टकरा गया। इस हादसे में स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

Bihar News Today, 19 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

राहगीरों ने पहुंचाया अस्पताल: जेडीए चौराहे पर हादसा होने के कारण लोग एकजुट हो गए। उन्होंने घायल स्कूटी सवार को एसएमएस अस्पताल पहुंचा। फिलहाल ट्रॉमा यूनिट में उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक, युवक की हालत गंभीर है।

3 दिन पहले भी हुआ था हादसा: बता दें कि 3 दिन पहले भी इसी चौराहे पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था। उस दौरान एक कार ने रेड लाइट पर खड़े वाहनों को जबर्दस्त टक्कर मारी थी। इस हादसे में 2 सगे भाइयों की मौत हो गई थी। वहीं, 5 लोग घायल हो गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दिल्ली: कार पर लिखा था “MLA का बेटा”, अकाली विधायक ने शेयर की तस्वीर तो विधानसभा स्पीकर ने भेज दिया मानहानि का नोटिस
2 ओडिशा: अस्पताल में मौत के बाद नहीं मिली एंबुलेंस, कंधे पर शव ले जाने को मजबूर हुए परिजन
3 प्रियंका गांधी को सोनभद्र जाने से रोका, सुरजेवाला बोले- क्या नरसंहार पर पर्दा डाल पाएगी योगी सरकार?