scorecardresearch

पिता के सीडी कांड को लेकर कसे तंज, विधायक को दे डाली शादी की सलाह, तिलमिलाई दिव्या मदेरणा ने जलवाया हनुमान बेनीवाल का पुतला

बेनीवाल ने जब दिव्या को शादी की सलाह दी, उसके बाद विधायक के समर्थकों ने बेनीवाल के विरोध में प्रदर्शन किया और उनका पुतला भी फूंका।

Divya Maderna
विधायक दिव्या मदेरणा (फोटो-DivyaMadernaOfficial/फेसबुक)

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल व कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा के बीच बयानबाजी तेज हो गई है। हनुमान बेनीवाल ने दिव्या मदेरणा को नसीहत देते हुए कहा था कि उनकी उम्र निकली जा रही है और उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा और उनके परिवार पर हमलावर बेनीवाल के बयानों के विरोध में दिव्या समर्थकों ने आरएलपी संयोजक का पुतला फूंका।

दिव्या मदेरणा के समर्थकों द्वारा उनका पुतला फूंके जाने पर हनुमान बेनीवाल ने तंज करते हुए कहा कि उन्होंने कोई गलत बात नहीं कही, उम्र निकली जा रही है। उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। वहीं, उन्होंने महिपाल मदेरणा (दिव्या के पिता) के सीडी कांड का मुद्दा उठाकर भी उन्होंने चुटकी ली। उन्होंने दिव्या के पिता के सीडी कांड का जिक्र करते हुए कहा कि राजनीति में तो बवाल मचते ही रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से जोधपुर और बाड़मेर के इलाके में जहां कहीं भी बेनीवाल जाते हैं, वे दिव्या मदेरणा पर निशाना साधने का मौका नहीं चूकते हैं।

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस विधायक को लेकर कहा, “दिव्या को विकास की चिंता छोड़कर शादी कर लेनी चाहिए क्योंकि शादी से दिमाग सही रहता है, उम्र ज्यादा होने से बच्चे भी सही पैदा नहीं होते हैं, मुझे भी शादी में बुला लेना, आशीर्वाद देने आऊंगा।”

बेनीवाल इन दिनों अग्निपथ योजना के खिलाफ युवाओं को एकजुट कर इस स्कीम के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी मांग है कि सरकार इस योजना को वापस ले। इस विरोध प्रदर्शन के बहाने बेनीवाल की नजरें आगामी विधानसभा चुनावों पर भी हैं। इसी दौरान, एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने दिव्या मदेरणा और उनके पिता पर निशाना साधा था।

बेनीवाल और मदेरणा के बीच काफी समय से बयानबाजी चल रही है। वहीं, बेनीवाल ने जब दिव्या को शादी की सलाह दी, उसके बाद विधायक के समर्थकों ने बेनीवाल के विरोध में प्रदर्शन किया और उनका पुतला भी फूंका। इसके अलावा कार्यकर्ताओं ने बेनीवाल की सांकेतिक शव यात्रा भी निकाली।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट