ताज़ा खबर
 

राजस्थान: घंटे भर सचिवालय में घूमते रहे डिप्टी CM सचिन पायलट, लेकिन पसंद नहीं आया कोई भी ऑफिस

पायलट को अधिकारी ने फोन करके कहा था कि आपका ऑफिस तैयार है आप एक बार देखने के लिए आ जाइए। खबरों के मुताबिक जिस जगह पर पायलट का ऑफिस बनाया गया है वो उन्हें पसंद नहीं आई।

Author December 19, 2018 1:27 PM
सचिन पायलट

राजस्थान में पांच साल के बाद कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी है। कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री पद के लिए अनुभवी नेता अशोक गहलोत को चुना है और राज्य में पांचवे डिप्टी सीएम के रूप में सचिन पायलट को अहम जिम्मेदारी सौंपी है। वहीं अब कांग्रेसी नेता सचिन पायलट अपना ऑफिस देखने के लिए सचिवालय पहुंचे। बता दें, पायलट को अधिकारी ने फोन करके कहा था कि आपका ऑफिस तैयार है आप एक बार देखने के लिए आ जाइए। खबरों के मुताबिक जिस जगह पर पायलट का ऑफिस बनाया गया है वो पायलट को पसंद नहीं आई।

जब अधिकारियों से पायलट बोले, ‘ये क्या हाल बना रखा है’

खबरों के मुताबिक सचिन पायलट के ऑफिस के लिए पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत के कमरे को तैयार किया गया था, लेकिन पायलट पहले फ्लोर पर गैलरी देखकर ही वापस लौट गए। इसके बाद वो CMO ऑफिस पहुंचे जहां उन्होंने सबसे ज्यादा समय लगाया। पायलट ने इस ऑफिस के एक-एक करके सभी फ्लोर को देखा। वहीं मंत्रालयिक भवन में सामानों को बिखरा हुआ देखने के बाद पायलट ने अधिकारियों से कहा, ‘ये क्या हाल बना रखा है।’ जिसपर अफसरों ने सफाई देते हुए कहा ‘यहां पर अभी काम चल रहा है इसलिए सामान बिखरा हुआ है’

गौरतलब है कि राजस्थान में सचिन पायलट ने सोमवार को डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है। बता दें, इस बार कांग्रेस पार्टी की मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सरकार बनी है। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी ने किसानों से कर्जमाफी के किए गए वादे को पूरा कर दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहले ही कह चुके हैं कि अब राजस्थान में भी किसानों के कर्ज जल्द माफ किए जाएंगे। तीनों राज्यों में कांग्रेस पार्टी एक्शन में नजर आ रही है। कांग्रेस की रणनीति अपने घोषणापत्र में किए गए वादों को पूरा करके 2019 लोकसभा चुनाव में फायदा लेने की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X