ताज़ा खबर
 

राजस्थान में रारः अब MLA मुरारी लाल भी CM अशोक गहलोत से नाखुश, बोले- मैं खुद परेशान हूं…; हैं सचिन पायलट समर्थक

सचिन पायलट के बाद दौसा के कांग्रेस विधायक मुरारी लाल मीणा ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मुरारी लाल ने किसानों के बेतहाशा बिजली बिल के मुद्दे को उठाते हुए सरकार पर निशाना साधा है।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: September 26, 2020 2:16 PM
rajasthan government, MLAकांग्रेस विधायक मुरारी लाल मीणा ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

केंद्र सरकार के कृषि बिलों को लेकर राजस्थान सरकार जमकर विरोध कर रही है। लेकिन राज्य की सियासत एक बार फिर गरमाती दिखाई दे रही है। सचिन पायलट के बाद दौसा के कांग्रेस विधायक मुरारी लाल मीणा ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मुरारी लाल ने किसानों के बेतहाशा बिजली बिल के मुद्दे को उठाते हुए सरकार पर निशाना साधा है।

राजस्थान के किसान बिजली के ज्यादा बिल आने से परेशान हैं। इसपर विधायक मुरारी लाल ने कहा कि ‘बिजली को लेकर आमजनता परेशान है, सरकार का विधायक हूं फिर भी में परेशान हूं।’ विधायक का कहना है कि ‘बिजली की परेशानी को लेकर हमने अपनी सरकार को अवगत करवाया है। इस समस्या को लेकर अध्यक्ष महोदय और मुख्यमंत्री महोदय को जानकारी दी है। इस पर जल्द ही हमको सुधार करना चाहिए।’

बिजली बिल की समस्या किसानों के गले की फांस बन गई है। वे अगर विद्युत वितरण निगम जाते भी हैं तो अधिकारी उनकी समस्या का हल निकालने की जगह उन्हें भगा देते हैं। पिछले कई महीनों से किसानों का हजारों रुपये का बिल आ रहा है। किसानों का कहना है कि पहले टिड्डियों ने हमारा नुकसान किया और फसल खा गईं। अब बिजली का इतना ज्यादा बिल कहा से दें।

कांग्रेस विधायक मुरारी लाल मीणा के साथी और अब बीजेपी से राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने भी गहलोत सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर अब भी सरकार होश में नहीं आई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मैं सरकार से मांग करता हूं जो बिजली विभाग के अधिकारी किसानों को लूट रहे हैं। इसको बंद किया जाये, वरना मजबूर होकर किसान आंदोलन करेंगे।

बता दें यह पहली बार नहीं है जब मुरारी लाल मीणा ने अपनी ही पार्टी पर हमला बोला है। इससे पहले जब गहलोत सरकार और सचिन पायलट के बीच सियासी घमासान मचा था तब मुरारी लाल ने खुल कर पायलट का समर्थन किया था। तब उन्होने गहलोत सरकार के खिलाफ मीडिया में कई बयान भी जारी किए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपीः जो SDM करते थे प्रदर्शनकारियों को नियंत्रित, उन्होंने ही अपने अफसरों के खिलाफ खोला मोर्चा, DM आवास पर दिया धरना, सस्पेंड
2 MP By Elections: ‘प्रियंका BJP की चुनौती नहीं, Congress के लिए पनौती’, बोले BJP नेता- जो UP में उनके जाने से हुआ वो MP में भी हो
3 घटिया दवा दे रहा गुजरात आयुष विभाग- CAG ने खोली सरकारी स्वास्थ्य सेवा की पोल
यह पढ़ा क्या?
X