ताज़ा खबर
 

मोदी पर राहुल का हमला, कहा- चौकीदार चोरी कर डर के भाग गया और महिला से बोला- मेरी रक्षा करो

जयपुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जनता को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत पीएम मोदी पर हमला करते हुए की।

राजस्थान में राहुल गांधी फोटो सोर्स- ट्विटर

राजस्थान के जयपुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जनता को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत पीएम मोदी पर हमला करते हुए की। विधानसभा चुनावों की जीत का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि हमने जो कहा वो करके दिखाया। हमने किसानों का कर्जा माफ किया। अब ऐसे में जनता चाहती है कि मोदी सरकार भी पूरे देश में किसानों का कर्जा माफ करे। अगर मोदी सरकार ऐसा नहीं कर पाती है तो हमारी सरकार तो जनता सत्ता में लाएगी और हम एक बार फिर जो कहेंगे वो करके दिखाएंगे।

चौकीदार चोरी कर भाग गया: राहुल ने मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि राफेल मुद्दे पर मोदी एक मिनट के लिए भी सदन में नहीं आए। उन्होंने अपनी रक्षा के लिए निर्मला सीतारमण को बोलने को कहा लेकिन ढाई घंटे में हमने हर झूठ सामने ला दिया। उनके पास हमारे सवालों का कोई सीधा जवाब नहीं था। चौकीदार ने चोरी की और डर के भाग गया। जिसके बाद महिला से बोला की सदन में मेरी रक्षा करो।

आपने हमें इज्जत दी, हम आपके लिए काम करेंगे:  राहुल ने राजस्थान की जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि आपने हमें इज्जत दी और हम आपके लिए काम करेंगे। लेकिन पीएम मोदी नफरत फैलाने का काम करते हैं। माना की हमारी और भाजपा की सोच नहीं मिलती है। लेकिन हम उस पद का आदर करेंगे। मैं साफ कहता हूं देश के किसानों को, देश की जनता को, देश के जवानों को डरने की जरूरत नहीं है। मेरे दरवाजे आप सभी के लिए खुले हैं। आप जब भी चाहों मेरे से मिल सकते हैं।

मोदी पर वार: राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि जब मोदी सरकार 15 लोगों का साढ़े तीन लाख करोड़ कर्जा माफ कर सकती है तो गरीब किसानों का क्यों नहीं। हम मोदी सरकार से किसानों का कर्जा माफ करवाकर ही मानेंगे। राहुल ने विधानसभा जीत को याद करते हुए कहा कि- हमने दस दिन का वादा किया था लेकिन दो दिन में ही कर्जा माफ कर दिया। ऐसे में मोदी सरकार से हम पूरे देश के गरीब किसानों का कर्जा माफ करवाकर ही मानेंगे और अगर मोदी सरकार फिर भी नहीं मानती है तो हमारी सरकार के सत्ता में आते ही हम पूरे देश के गरीब किसानों का कर्जा माफ कर देंगे।

दो दिन में कर दिखाया:  पीएम मोदी पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जो काम मोदी जी साढ़े चार साल में नहीं कर पाए वो काम हमने 2 दिन में कर दिखाया। वहीं सीबीआई डायरेक्टर का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा को रातों- रात हटा दिया गया।  अब सुप्रीम कोर्ट ने इस मुद्दे पर फैसला दिया है। हम राफेल मुद्दे पर जांच चाहते हैं। 56 इंच की छाती वाले पीएम लोक सभा में एक मिनट के लिए भी नहीं आ पाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App