ताज़ा खबर
 

सचिन पायलट के कार्यक्रम से जा रहे कांग्रेस नेता की गाड़ी से उछला कीचड़, जमीन पर नाक रगड़कर मंगवाई माफी!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डुंगरपुर में सड़क किनारे खड़े चार लोगों पर कांग्रेस नेता की गाड़ी से कीचड़ उछल गया। इसके बाद उन लोगों ने मोटरसाइकिल से पीछा कर उन्हें रोक लिया। भारी हंगामे के बीच उनसे जमीन पर नाक रगड़वाकर माफी मंगवाई गयी।

नाक रगड़कर माफी मांगते हुए कांग्रेस नेता भगवतीलाल रोत (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

लोकतंत्र की असल बागडोर जनता के हाथ में है। यह सिर्फ जुमला भर नहीं है। अगर जनता अपने पर आ जाए तो बड़े से बड़ा राजनेता भी नाक रगड़ने पर मजबूर हो जाते हैं। ऐसा ही वाकया राजस्थान के डूंगरपुर जिले में देखने को मिला। यहां भेमई-झोंसवा क्षेत्र में एक कांग्रेस नेता को लोगों के सामने अपनी जमीन पर नाक रगड़ते हुए माफी मांगनी पड़ी।

दरअसल, मंगलवार को डूंगरपुर में कांग्रेस के पूर्व जिला प्रमुख भगवतीलाल रोत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट की सभा से वापस लौट रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भेमई गांव से गुजरते वक्त सड़क किनारे खड़े चार लोगों पर उनकी गाड़ी से कीचड़ उछल गया। इसके बाद उन लोगों ने मोटरसाइकिल से पीछा कर भगवतीलाल रोत को झोंसावा गांव के पास रोक लिया। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ और रोत को माफी के लिए मजबूर किया गया। हालांकि, इस दौरान मौके पर काफी संख्या में लोग जुट गए और माफी के अलावा उनसे जमीन पर नाक रगड़ने के लिए मजबूर किया। पूर्व जिला प्रमुख को बाकायदा जमीन पर नाक रगड़कर माफी मांगनी पड़ी।

इस पूरे हंगामे का लोगों ने मोबाइल से वीडियो भी बनाया और यह देखते ही देखते वायरल हो गया। कांग्रेस नेता की गाड़ी पर लगे नंबर प्लेट (RJ27 UA 8103) के ईर्द-गिर्द तमाम सियासी बायोडाटा भी लगा हुआ था। जिसमें प्रतिपक्ष जिला परिषद और पूर्व जिला प्रमुख डुंगरपुर अलग कलर से लिखा हुआ था।

देखें घटना का पूरा वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App