ताज़ा खबर
 

राजस्थान: पांच सितारा होटल में ‘मुगल-ए-आज़म’ देख रहे कांग्रेस विधायक, योगा और कुकिंग कर बिता रहे समय

शुक्रवार को होटल में सदाबहार सुपरहिट फिल्म मुगल-ए-आज़म दिखाई गई। देर रात तक 80 वर्ष के बुजुर्ग शिव के अमीन खां से लेकर मंत्री ममता भूपेश, ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला, राजेंद्र पारीक, संयम लोढ़ा समेत बड़ी संख्या में विधायक स्क्रीन के सामने जमे रहे।

Rajasthan, Congress,राजस्थान: गहलोत खेमे के विधायक योग और कुकिंग कर अपना समय व्यतीत कर रहे हैं।(फोटो- सोशल मीडिया)

राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गिराने और बचाने की जोर आजमाइश चल रही है। गहलोत खेमें के विधायकों को फाइव स्टार होटल फेयरमोन्ट में ठहराया गया है। सियासी खींचतान के बीच विधायकों का यह समय राजसी ठाटबाट में बीत रहा है। होटल में रखे गए विधायक अपने खाली समय में योग, कुकिंग और सिनेमा देख रहे हैं।

शुक्रवार को होटल में सदाबहार सुपरहिट फिल्म मुगल-ए-आज़म दिखाई गई। देर रात तक 80 वर्ष के बुजुर्ग शिव के अमीन खां से लेकर मंत्री ममता भूपेश, ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला, राजेंद्र पारीक, संयम लोढ़ा समेत बड़ी संख्या में विधायक स्क्रीन के सामने जमे रहे। इन लोगों ने फिल्म का भरपूर आनंद लिया। इस दौरान फिल्म में एक डायलॉग आया, जब दिलीप कुमार कहते हैं, दुनिया में दिलवाले का साथ देना, दौलत वाले का नहीं। दिलीप कुमार के इस डायलॉग पर कांग्रेस विधायकों ने जमकर ठहाके लगाए और इस मौजूदा राजनीति से जोड़ा। विधायकों का कहना है कि कुछ लोग तो पैसे लेकर अपनी ही सरकार गिराने के चक्कर में हैं।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम: विधायकों जयपुर के फेयरमोन्ट होटल में ठहरे हैं, यहां 245 कमरे हैं। यह होटल जयपुर दिल्ली रोड पर कूकस इलाके में हैं। विधायकों के ठहराए जाने के बाद यहां स्टाफ की संख्या बढ़ा दी गई है। बिना पास के होटल में किसी की एंट्री नहीं है। एंट्री गेट पर पुलिस चेकिंग प्वाइंट बनाए गए हैं। विधायकों के लिए जरूरी सामान लाने वालों के लिए अंदर प्रवेश की मनाही है। विधायकों के लिए जिसे भी कुछ देना हो वह एंट्री गेट पर ही देकर जाता है। बाहर से आने जाने वालों की सूचना रखी जा रही है। साथ ही लोगों की चेकिंग भी की जा रही है।

Next Stories
1 जमीन विवाद पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो योगी आदित्यनाथ के दफ्तर के बाहर मां-बेटी ने खुद को लगाई आग, हालत नाजुक
2 उत्तराखंड के चार जिलों में सप्ताहांत लॉकडाउन शुरू
3 बिहार: पब्‍लिक पर एफआईआर, कंपनी का नाम नहीं; 263 करोड़ के पुल के उदघाटन के एक महीना बाद ही टूटा अप्रोच रोड
आज का राशिफल
X