ताज़ा खबर
 

बसपा विधायक की धमकी- ‘…तो उनकी बहन-बेटियों को घर से उठा ले जाएंगे’

राजस्थान में उदयपुरवाटी से बसपा विधायक राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने भड़काऊ बयान दिया है। सीकर के नगवा गांव से चार दिन पहले अगवा दुल्हन के मामले में गुढ़ा ने कहा कि यदि दुल्हन को नहीं खोजा गया तो आरोपियों की बहन-बेटियों को घर से उठा ले जाएंगे।

धरने पर बैठे बसपा विधायक राजेंद्र सिंह गुढ़ा (बीच में)। (फोटोः विधायक के फेसबुक अकाउंट से)

राजस्थान में बसपा विधायक राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने सीकर से चार दिन पहले अगवा हुई दुल्हन के मामले में भड़काऊ बयान दिया है। बसपा विधायक ने कहा कि यदि पुलिस ने दुल्हन का पता नहीं लगाया तो वे लोग आरोपियों की बहन-बेटियों को उनके घर से उठाकर ले जाएंगे। विधायक कलेक्टर के बंगले के पास राजपूत छात्रावास में धरने पर बैठे हैं।

धरने में विधायक ने कहा कि प्रशासन ने हमसे हमारी बहन को खोजने के लिए तीन दिन के समय की मांग की थी। तीन दिन बीतने के बाद भी अभी तक न दुल्हन का पता लगा है और ना ही किसी आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। गुढ़ा ने कहा कि यदि प्रशासन हमरी बहन-बेटी को ढूंढ़ने में नाकाम रहा तो हम लोग आरोपियों की बहन- बेटियों को उनके घर से उठा लेंगे।

घटना के संबंध सीकर के एसपी अमनदीप सिंह कपूर ने कहा है कि उदयपुरवाटी के विधायक व समाज के अन्य लोगों से अपील है कि वे इस तरह के गैरजिम्मेदाराना बयान न दें। इस तरह के बयान से गलत संदेश जाता है। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के बहुत करीब पहुंच चुकी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने पांच टीमें बनाई हैं। इन टीमों को तीन राज्यों में भेजा गया है। गाजियाबाद के 17 थानों में भी फोटो भेजी गई है। मामले में जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

इससे पहले गुढ़ा ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, ‘प्रशासन को दी हुई डेडलाइन आज समाप्त हो चुकी, प्रशासन के द्वारा दोषियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नही की है। मैं राजेन्द्र सिंह गुढ़ा सभी साथियों को बता देना चाहता हूँ की आरोपियों ने जो दुस्साहस किया है , उसे समाज कभी माफ नही करेगा। इससे शेखावाटी में अब शान्ति नही रह सकती। मैं इस नकारा प्रशासन को बता देना चाहता हूँ कि आपके द्वारा मांगे गए समय मे हमने शांति पूर्वक तरीके से अपने आंदोलन को आगे बढ़ाया है अब कल के अंजाम के लिए प्रशासन तैयार रहे, आगे जो कुछ होगा उसका जिम्मेदार प्रशासन होगा।’

इससे पहले विधायक गुढ़ा ने सैकड़ों लोगों के साथ मिलकर बुधवार को एसपी आवास पर प्रदर्शन किया था। इस दौरान विधायक ने खुद पर पेट्रोल छिड़कर आत्मदाह का प्रयास भी किया। इसके बाद वहां अफरातफरी मच गई थी। मालूम हो कि सीकर को धोद इलाके में 16 अप्रैल को बारात आई थी। बारात की विदाई के बाद नागवां गांव से करीब 4 किलोमीटर दूर बदमाशों ने दूल्हा-दुल्हन की कार को घेर लिया। बदमाशों ने गाड़ी पर डंडों व सरियों से हमला किया और इसके बाद दुल्हन का अपहरण कर ले गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X