ताज़ा खबर
 

राजस्‍थान: पूर्व गृहमंत्री बोले- पंचर बनाने वालों संग भाग रहीं बेटियां, हर शहर में बन जाएगा पाकिस्‍तान

भाजपा विधायक ने कहा कि "आपके भगवान मंदिरों में रो रहे हैं, कोई भी उनकी पूजा करने के लिए नहीं है, कोई उनकी देखभाल नहीं कर रहा.....कई बार वो यहां हड्डियां या कभी मांस का टुकड़ा फेंक देंगे। रोजाना उनसे कौन लड़ेगा?"

Author Updated: January 9, 2019 11:13 AM
गुलाब चंद कटारिया। (file pic)

राजस्थान के पूर्व गृहमंत्री और भाजपा विधायक गुलाब चंद कटारिया ने एक कार्यक्रम के दौरान लव जिहाद के मुद्दे पर तीखी टिप्पणी है। उन्होंने कहा कि यदि स्थिति जल्द ही नहीं बदली तो यहां ‘हर शहर में एक पाकिस्तान होगा।’ गुलाब चंद कटारिया उदयपुर की वल्लभनगर विधानसभा सीट में हुए एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। माना जा रहा है कि भाजपा विधायक ने ये बातें मुस्लिम समुदाय के संदर्भ में कही हैं। भाजपा विधायक ने कहा कि “आपके भगवान मंदिरों में रो रहे हैं, कोई भी उनकी पूजा करने के लिए नहीं है, कोई उनकी देखभाल नहीं कर रहा…..कई बार वो यहां हड्डियां या कभी मांस का टुकड़ा फेंक देंगे। रोजाना उनसे कौन लड़ेगा?”

लव जिहाद के मुद्दे पर बरसते हुए कटारिया ने कहा कि “लोग अपनी बेटियों-बच्चों को बचाने के लिए अपना घर-बार छोड़ रहे हैं। लव जिहाद क्या है, क्या आप समझते नहीं हैं? क्यों हमारी बेटियां उनके साथ भाग रही हैं, जो पंचर रिपेयर करते हैं। ये क्या ड्रामा है? इसे समझने की जरुरत है।” हालांकि जब इस मुद्दे पर उनसे संपर्क करने की कोशिश की गई तो अभी तक गुलाब चंद कटारिया से बात नहीं हो सकी है।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब भाजपा के किसी नेता द्वारा लव जिहाद को लेकर इस तरह की बयानबाजी की गई हो। इनसे पहले राजस्थान के अलवर से भाजपा नेता ज्ञानदेव आहूजा भी विवादित बयानबाजी कर चुके हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए भाजपा नेता ने कहा था कि “हमारी बेटियों को लव जिहाद में फंसाया जा रहा है। लेकिन मैं ऐसे लोगों को हमारी बेटियों को सही सलामत उनके घर भेजने के लिए समय दे रहा हूं। यदि ये नहीं हुआ, तो मैं बताऊंगा कि आपकी बेटियां भी सुरक्षित नहीं रहेंगी। तुमने गलत तरीके से हमारी बेटियों का धर्मांतरण कराया है।”

Next Stories
1 दिल्ली: नोएडा प्राधिकरण ने NMRC को भेजा प्रस्ताव, बोड़ाकी तक होगा नोएडा ग्रेनो मेट्रो का विस्तार
2 Uttarakhand: सीएम रावत ने पीएम मोदी को कहा- 21वीं सदी का आंबेडकर, मिला ऐसा रिएक्शन
3 छत्तीसगढ़: सूरजपुर में हाथी का आतंक, 72 घंटे में 4 ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट
ये पढ़ा क्या?
X