न होती BJP, तो समुंदर में होते श्रीराम- उपचुनाव के पहले भाजपा नेता गुलाबचंद कटारिया का बयान

राजस्थान के बीजेपी नेता गुलाब चंद कटारिया एक बार फिर अपने बयानों के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक कार्यक्रम में कटारिया ने कहा कि अगर बीजेपी नहीं होती भगवान राम समुद्र में होते।

gulab chand kataria
राजस्थान नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया (फोटो- @Gulab_kataria)

गुलाब चंद कटारिया, राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के वरिष्ठ अक्सर अपने बयानों से चर्चा में बने रहते हैं। ऐसा ही एक बयान उन्होंने फिर से दे दिया है। कांग्रेस का बिना नाम लिए कटारिया ने कहा कि अगर बीजेपी नहीं होती भगवान राम समुद्र में होते।

दरअसल राजस्थान के उदयपुर की वल्लभनगर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। वल्लभनगर कांग्रेस की परंपरागत सीट रही है। भारतीय जनता पार्टी इस सीट को इस बार हासिल करने की कोशिश में लगी हुई है। ऐसे में राजस्थान के पूर्व गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया का बयान इसी संदर्भ से जोड़कर देखा जा रहा है।

गुलाब चंद कटारिया भटेवर के पास कालिका माता परिसर में नवनिर्मित सामुदायिक भवन का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी नहीं होती तो भगवान राम समुद्र में होते। नालियां-सड़क तो फिर कभी बन जाएगी, देश नहीं बचा तो भगवान आपको कोसेंगे।

आगे कटारिया ने कहा कि वो देश बचाने और राष्ट्रनिर्माण के लिए आए हैं। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि सिर्फ बीजेपी को ही सत्ता में लाएं ताकि राष्ट्र क निर्माण हो सके।

बता दें कि वल्लभनगर सीट पर बीजेपी की हालत खराब रही है। यहां बीजेपी से बगावत कर रणधीर सिंह भिंडर ने जनता सेना पार्टी बनाई है। राजनीतिक गलियारों में भिंडर और कटारिया एक-दूसरे के विरोधी माने जाते रहे हैं। यही कारण है कि कटारिया यहां दौरा कर बीजेपी के पक्ष में वोटिंग की अपील करते दिख रहे हैं।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।