ताज़ा खबर
 

ISIS को फंड ट्रांसफर करने के शक में शख्स गिरफ्तार, राजस्थान एटीएस ने चेन्नई से पकड़ा

राजस्थान के आंतक विरोधी दस्ते ने मंगलवार सुबह चेन्नई से एक शख्स को गिरफतार किया।

प्रतीकात्मक चित्र

राजस्थान के आंतक विरोधी दस्ते ने मंगलवार सुबह चेन्नई से एक शख्स को गिरफतार किया। ऐसा आरोप है कि उस शख्स के आतंकी संगठन आईएसआईएस से संबंध हैं। एटीएस के मुताबिक, वह आईएस के मोड्यूल को पैसे ट्रांसफर करता था। शख्स की पहचान हारुन के रूप में हुई है। आगे की पूछताछ के लिए उसको जयपुर लेकर जाया गया है। इससे पहले एटीएस ने जमील अहमद और मोहम्मद इकबाल को गिरफ्तार किया था। उनसे पूछताछ के बाद ही एटीएस ने हारुन को गिरफ्तार किया। जमील अहमद को एटीएस ने पिछले साल नवंबर में सीकर जिले से पकड़ा था। उसपर भी आईएसआईएस मोड्यूल को फंड ट्रांसफर करने का आरोप था।

उन्होंने कहा कि एटीएस ने हारून रशीद को कल चेन्नई में पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया था। एटीएस हारून को पूछताछ के लिए जयपुर के लिए चल पड़ी है। उससे यहीं पूछताछ की जाएगी।

गौरतलब है कि एटीएस ने इससे पूर्व इकबाल उर्फ ट्रैवल हक को चीन के वेस्टर्न यूनियन और हवाला के जरिये भारत से दुबई धन स्थानांतरण के मामले में गिरफ्तार किया था। दुबई में काम करने वाले जमील अहमद को इकबाल उर्फ ट्रैवल हक चीन के वेस्टर्न यूनियन और हवाला के जरिये भारत से दुबई धन स्थानांतरण किया करता था।

Next Stories
1 जम्मू कश्मीर: पुलवामा में तीन आतंकी ढेर, 24 घंटे चला एनकाउंटर
2 मध्यप्रदेश: कर्ज से परेशान तीन और किसानों ने की खुदकुशी, आंकड़ा 50 के पार
3 गुजरात में बीजेपी को बड़ा झटका: दीव नगरपालिका चुनाव में कांग्रेस ने जीतीं 13 में से 10 सीटें, टूटा 14 साल बाद सत्ता में आने का सपना
ये पढ़ा क्या?
X