ताज़ा खबर
 

वसुंधरा राजे की सभा को बम से उड़ाने की धमकी

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सभा को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस घटना के बाद पुलिस-प्रशासन हाई अलर्ट पर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धमकी जयपुर स्थित कंट्रोल रूम को मिली जिसके बाद पुलिस और एटीएस ने डाबड़ी गांव से एक युवक को हिरासत में ले लिया।

Author November 25, 2018 1:11 AM
वसुंधरा राजे (Express file photo)

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सभा को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस घटना के बाद पुलिस-प्रशासन हाई अलर्ट पर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धमकी जयपुर स्थित कंट्रोल रूम को मिली जिसके बाद पुलिस और एटीएस ने डाबड़ी गांव से एक युवक को हिरासत में ले लिया। राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसके चलते मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जगह-जगह सभाएं कर रही हैं। शनिवार को उनका जोधपुर दौरे का कार्यक्रम था और इसी दौरान पुलिस को धमकी भरा कॉल मिला। शनिवार सुबह स्टेट कंट्रोल रूम में एक शख्स का फोन आया जो सीएम की रैली को बम से उड़ाने की धमकी दे रहा था। फोन नंबर की पड़तालहुई और उसकी लोकेशन ओसियां के आसपास की मिली। धमकी मिलते ही राजे की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एटीएस भी ऐक्टिव हो गई है।

बता दें राजस्थान में 7 दिसंबर 2018 को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वसुंधरा राजे लगातार कई जगहों का दौरा कर रही हैं। चुनाव के नतीजे 11 दिसंबर 2018 को जारी होंगे। राजस्थान के अलावा मध्य प्रदेश, तेलंगाना, मिजोरम और छत्तीसगढ़ में भी विधानसक्षा चुनाव होने हैं और इनके नतीजे भी 11 दिसंबर 2018 को जारी होंगे। बता दें चुनाव के चलते राजनीतिक पार्टियों के बीच घमासान मचा हुआ है। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को एक कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था- “राहुल गांधी घूम घूम कर गठबंधन कर रहे हैं, उनको लगता है कि गठबंधन के सहारे वो आगे बढ जाएंगे। सबको पता है कि उनका गठबंधन ढकोसला है।”

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक बार फिर से नेहरु-गांधी परिवार पर निशान साधते हुए दावा किया कि अगर सरदार वल्लभ भाई पटेल देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो किसानों की यह ‘बर्बादी’ नहीं हुई होती। मोदी मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के सिलसिले में यहां भाजपा के पक्ष में एक आमसभा को सम्बोधित कर रहे थे। मोदी ने कथित तौर पर मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ से जुड़े एक वीडियो का उल्लेख करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता केवल एक विशेष समुदाय के लोगों के वोट की मांग कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X