ताज़ा खबर
 

राजस्थान: भाजपा के खिलाफ जाट नेता ने खोला मोर्चा, 10 किलोमीटर लंबा रोड शो किया, बनाएंगे नई पार्टी

हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा और रैली में मौजूद लोगों की भारी तादाद को लेकर कहा, ''ये भगत सिंह की भूमिका करता जवान चल रहा है राजस्थान का.. ये कांग्रेस-बीजेपी के कॉकस को भगाना है.. 36 कॉम के लोग.. हर जाति का व्यक्ति आ रहा है.. हमारे समाज के साथ -साथ 36 कम्युनिटी जो है वो मंच पर भी दिखेंगे.. और मेरी रैली के अंदर भी आएंगे.. आगे भी आए थे और भी आएंगे और ये रैली देश की सबसे बड़ी रैली होगी।''

खिंवसर विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल की फाइल फोटो। (Image Source: Facebook/@HanumanBeniwalOfficial)

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी जहां एक और कार्यकाल की उम्मीदें संजोए है और कांग्रेस सत्ता में आने के लिए दिन-रात एक कर रही है, वहीं एक जाट नेता ने पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया है। मजे की बात यह भी है रविवार (28 अक्टूबर) को इस नेता के रोड शो में लोगों की भीड़ देखने लायक रही, जिसने मीडिया का भी खासा ध्यान खींचा। दरअसल, नागौर की खिंवसर विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल ने रविवार को जयपुर की सड़कों पर 10 किलोमीटर लंबा रोड शो किया और आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस से राज्य को मुक्त कराने की बात कही। रोड शो में भारी संख्या में शामिल हुए लोगों से गदगद बेनीवाल ने मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि ”यह ट्रेलर है, पिक्चर कल पूरा देश देखेगा।

उन्होंने कहा, ”राजस्थान का जवान-किसान उमड़ पड़ेगा जयपुर की सड़कों पे.. धरपी पर अपने हक और अधिकार की लड़ाई के लिए.. किसानों की संपूर्ण कर्जा माफी, टोल मुक्त राजस्थान, मुफ्त बिजली, हर खेत को सिंचाई का पानी, मजबूत लोकपाल और स्वामीनाथन आयोग का मुद्दा.. यहां का प्रमुख जो हमारा जन आंदोलन चल रहा… चार हुंकार हमने इससे पहले भी भरी है राजस्थान के अलग-अलग जिलों के अंदर.. और ये पांचवीं हुंकार है.. और कल ये देश की सबसे बड़ी रैली होगी.. जयपुर की सड़कों पर तिल देखने को भी जगह नहीं होगी।”

हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा और रैली में मौजूद लोगों की भारी तादाद को लेकर कहा, ”ये भगत सिंह की भूमिका करता जवान चल रहा है राजस्थान का.. ये कांग्रेस-बीजेपी के कॉकस को भगाना है.. 36 कॉम के लोग.. हर जाति का व्यक्ति आ रहा है.. हमारे समाज के साथ -साथ 36 कम्युनिटी जो है वो मंच पर भी दिखेंगे.. और मेरी रैली के अंदर भी आएंगे.. आगे भी आए थे और भी आएंगे और ये रैली देश की सबसे बड़ी रैली होगी।” बेनीवाल ने कहा, ”कल नई पार्टी का ऐलान करेंगे..।” बता दें कि राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को मतदान होना है। चुनाव में काफी कम समय रह गया है। ज्यादातर चुनावी सर्वेक्षणों में राज्य में कांग्रेस की मजबूत स्थिति बताई जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App