ताज़ा खबर
 

बारिश की वजह से साढ़े तीन घंटे तक एयरपोर्ट पर फंसे रहे पीएम मोदी

उत्तराखंड के देहरादून में अचानक मौसम बदल जाने की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साढ़े तीन घंटे घंटे तक जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर फंसे रहे। गुरुवार सुबह प्रधानमंत्री 7 बजे से एयरपोर्ट पर फंसे हुए थे।

Author February 14, 2019 2:55 PM
पीएम नरेन्द्र मोदी, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तराखंड के देहरादून में अचानक मौसम बदल जाने की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साढ़े तीन घंटे घंटे तक जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर फंसे रहे। गुरुवार सुबह प्रधानमंत्री 7 बजे से एयरपोर्ट पर फंसे हुए थे। दरअसल देहरादून में रुक- रुक कर बारिश हो रही थी जिसके चलते प्रधानमंत्री का हेलिकॉप्टर उड़ान नहीं भर पाया। हालांकि बारिश रुकते ही मोदी रुद्रपुर के लिए रवाना हो गए।

पीएम के दौरे में क्या खास? बता दें पीएम मोदी बीजेपी की विजयी शंखनाद रैली के लिए यहां हैं। आधिकारिक कार्यक्रम के मुताबिक मोदी 31वीं वाहिनी पीएसी ग्राउंड में बने हैलीपेड पर पहुंचेगे। यहां सहकारिता विभाग की 3340 करोड़ की राज्य सहकारी योजना का उद्घाटन है।

लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाजः यह प्रधानमंत्री मोदी की अनौपचारिक यात्रा है इसलिए उन्हें न तो उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य और न ही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत उन्हें रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरे को आगामी लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार का आगाज माना जा रहा है। 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान, उन्होंने रुद्रपुर और कुमाऊँ के पिथौरागढ़ में रैलियों को संबोधित किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App