ताज़ा खबर
 

पटरी से उतरे मालगाड़ी के 9 डिब्बे पटरी से उतरे, कैंसिल हुई 10 ट्रेन

कोल्लम के नजदीक उर्वरक लेकर जा रही एक मालगाड़ी के नौ डिब्ब पटरी से उतर गये जिसके कारण तिरूवनंतपुरम और एर्नाकुलम रेलखंड पर रेल यातायात प्रभावित हुआ।

Author कोल्लम | September 20, 2016 3:34 PM

कोल्लम के नजदीक उर्वरक लेकर जा रही एक मालगाड़ी के नौ डिब्ब पटरी से उतर गये जिसके कारण तिरूवनंतपुरम और एर्नाकुलम रेलखंड पर रेल यातायात प्रभावित हुआ। अधिकारियों ने आज बताया कि करूनागपल्ली के निकट सासथामकोट्टा के पास कल रात मथारीथोट्टम में मालगाड़ी पटरी से उतर गई। इस हादसे के कारण रेल की पटरी और उच्च पर लटक रही बिजली की लाइनों को नुकसान पहुंचा।

मालगाड़ी मदुरै से कोट्टायम की ओर जा रही थी। अधिकारियों ने बताया कि दस यात्री गाड़ियों को रद्द कर किया गया और चार अन्य की दूरी कम कर दी गयी तथा कोल्लम और कयामकुलम स्टेशनों के बीच सिंगल लाइन पर यातायात संचालित करना पड़ा। हालांकि लंबी दूरी के एक्सप्रेस ट्रेन को रद्द नहीं किया गया और इनमें से चार का मार्ग परिवर्तित कर दिया गया।

अधिकारियों ने बताया कि खंड पर शाम तक यातायात सामान्य होने की उम्मीद है। दुर्घटना के कारण तिरूवनंतपुरम आने वाली कुछ एक्सप्रेस ट्रेनों का समय भी पुनर्निधारित किया गया है। 28 अगस्त को कोच्चि से करीब 45 किलोमीटर दूर करूकुट्टी में मंगलुरू जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन के 12 डिब्बे पटरी से उतर गये थे ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App