ताज़ा खबर
 

राहुल कांग्रेस को समाप्त करने की महात्मा गांधी की इच्छा के अनुरूप काम कर रहे हैं: गडकरी

राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार (23 सितंबर) को कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष इस ‘ग्रैंड ओल्ड पार्टी’ को समाप्त करने की महात्मा गांधी की इच्छा को पूरा करने की दिशा में काम कर रहे हैं।
Author नई दिल्ली | September 23, 2016 23:49 pm

राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार (23 सितंबर) को कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष इस ‘ग्रैंड ओल्ड पार्टी’ को समाप्त करने की महात्मा गांधी की इच्छा को पूरा करने की दिशा में काम कर रहे हैं। गडकरी ने कहा कि गोवा में आम आदमी पार्टी के कार्यो से आने वाले चुनाव में भाजपा को फायदा होगा क्योंकि वह कांग्रेस के वोट बैंक को निगल रही है। केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘ महात्मा गांधी का एक सपना था कि स्वतंत्रता के बाद कांग्रेस को समाप्त हो जाना चाहिए । वह कांग्रेस मुक्त भारत चाहते थे । राहुल गांधी समेत उनके कई अनुयायी एवं अन्य कांग्रेसजन अब उनकी इच्छा को पूरा करने में लगे हैं। गोवा में कांग्रेसजनों की आपसी लड़ाई से भी इसमें सहयोग मिल रहा है।

गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पार्सेकर की उपस्थिति में उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी के सपने को पूरा करने की शुरूआत गोवा में 2017 के विधानसभा चुनाव से होगी जब राज्य से कांग्रेस खत्म हो जायेगी । गडकरी ने गोवा में भाजपा विधायकों एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात की ।

उन्होंने कहा कि राजनीतिक परिदृश्य में आप के आने से भाजपा को फासदा होगा । उन्होंने कहा कि अगर आप को दस वोट मिलते हैं तब वह हमारे केवल दो वोट लेगी जबकि कांग्रेस के आठ वोट लेगी । गडकरी ने दावा किया कि गोवा में कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल होने का प्रयास कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.