ताज़ा खबर
 

लखनऊ : बिजली के तारों में फंसी राहुल-प्रियंका गांधी की बस, आगरा में भी हो चुकी ऐसी घटना

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रोड शो के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की बस बिजली के तारों में फंस गई है। इसके चलते कुछ समय के लिए रोड शो को रोक दिया गया है।

लखनऊ रोड शो के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी। (फोटो सोर्स पीटीआई)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रोड शो के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की बस बिजली के तारों में फंस गई है। इसके चलते कुछ समय के लिए रोड शो को रोक दिया गया है। बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान अक्टूबर 2016 में भी राहुल गांधी को आगरा में बिजली के तारों से जूझ चुके हैं। हालांकि, उस वक्त उन्हें करंट नहीं लगा था।

12 बजे शुरू हुआ रोड शो : बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा आज से यूपी में चुनावी अभियान का आगाज कर रही हैं। इसके चलते करीब 14 किलोमीटर का रोड शो निकाला जा रहा है, जिसके लिए पंजाब से स्पेशल बुलेटप्रूफ लकी बस मंगाई गई थी। हालांकि, यह बस अब बिजली के तारों के बीच में फंस गई, जिसके चलते रोड शो को कुछ समय के लिए रोक दिया गया। हालांकि, इसके बाद एसयूवी में रोड शो निकाला जा रहा है।

आगरा में बिजली के तारों में उलझ गए थे राहुल : अक्टूबर 2016 में राहुल गांधी आगरा में रोड शो करने गए थे। उस दौरान फव्वारा चौराहे पर अग्रसेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान राहुल गांधी बिजली के तार से टकरा गए थे। हालांकि, बिजली नहीं आने के चलते उन्हें करंट नहीं लगा था। उस वक्त राजबब्बर भी उनके साथ थे। यह देखकर एसपीजी हरकत में आ गई थी, लेकिन राहुल ने खुद को संभाल लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App