ताज़ा खबर
 

Mission Shakti: राहुल गांधी ने दी DRDO को बधाई, मोदी पर कसा तंज- पीएम को विश्व थियेटर दिवस की शुभकामनाएं

पीएम मोदी के मिशन शक्ति संबोधन के बाद राहुल गांधी ने उन पर वार करते हुए एक ट्वीट किया है। राहुल ने ट्वीट में पीएम मोदी को विश्व थियेटर दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

पीएम नरेन्द्र मोदी और राहुल गांधी, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बुधवार (27 मार्च) को पीएम नरेन्द्र मोदी ने मिशन शक्ति के बारे में देश को संबोधित करते हुए बताया कि भारत ने सिर्फ 3 मिनट में लो अर्थ ऑर्बिट सेटेलाइट को 300 किलोमीटर दूर से मार गिराया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि यह मिशन शक्ति था और इसमें किसी भी अंतरराष्ट्रीय कानून का उल्लंघन नहीं किया गया। पीएम मोदी के संदेश के बाद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए ट्वीट किया और लिखा- विश्व थियेटर दिवस की शुभकामनाएं

क्या है राहुल का ट्वीट: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी के शक्ति मिशन संबोधन के बाद ट्वीट किया और लिखा- ‘DRDO ने अच्छा काम किया, आपके काम पर बेहद गर्व है’। इसके साथ ही राहुल ने पीएम मोदी पर वार किया और लिखा- मैं पीएम को विश्व थियेटर दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं।

National Hindi News Today LIVE: पढ़ें आज के के सभी बड़े अपडेट्स

विकास प्रीतम ने किया रिट्वीट: राहुल गांधी के ट्वीट को भाजपा नेता विकास प्रीतम ने रिट्वीट करते हुए लिखा- ये DRDO कौन? बधाई देना है तो नेहरू को दीजिये, जिन्होंने ISRO बनाया। बधाई इंदिरा गान्धी को दीजिये, जिन्होंने सेटेलाइट के सेमी कंडक्टर बनाए। बधाई राजीव गांधी को दीजिये जो कंप्यूटर लेकर आए।सोनिया जी को दीजिये जो मनरेगा लाईं। सब कुछ आपका ही है, इसमें मोदी और DRDO कहीं नहीं है।

अन्य नेताओं ने भी किया रिएक्ट: बता दें कि राहुल गांधी के अलावा और भी कई नेताओं ने पीएम मोदी को टारगेट बनाते हुए ट्वीट किया है। मायावती ने लिखा- भारतीय रक्षा वैज्ञानिकों द्वारा अंतरिक्ष में सैटेलाइट मार गिराये जाने का सफल परीक्षण करके देश का सर ऊंचा करने के लिए अनेकों बधाई। लेकिन इसकी आड़ में पीएम श्री मोदी द्वारा चुनावी लाभ के लिये राजनीति करना अति-निन्दनीय। मा. चुनाव आयोग को इसका सख्त संज्ञान अवश्य लेना चाहिए।

 

लता मंगेशकर ने ट्वीट कर दी बधाई: मिशन शक्ति पर ट्वीट करते हुए लता मंगेशकर ने लिखा- नमस्कार. ‘भारत के ‘मिशन शक्ति’ कामयाबी पर मैं हमारे वैज्ञानिकों का और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का अभिनंदन करती हूं। वन्दे मातरम्।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhopal में 2 बिल्डरों का फर्जीवाड़ा: कागज में कमाई 300 रुपए महीना, जांच में मिली 25 करोड़ की संपत्ति
2 मिशन शक्ति पर अखिलेश बोले- नरेंद्र मोदी ने लिया एक घंटे का मुफ्त टीवी कवरेज, सोशल मीडिया पर मिले ऐसे जवाब
3 क्रेडिट की होड़? मोदी ने की मिशन शक्ति पूरा होने की घोषणा तो कांग्रेस ने किया नेहरू-भाभा को सलाम
ये पढ़ा क्या?
X