ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी ने की थी छात्राओं से बात, कॉलेज को नोटिस, बिना इजाजत राजनीतिक कार्यक्रम के लिए कैसे दिया कैंपस

चुनावी बिगुल बजने के साथ ही राजनीति पार्टियों तेजी से कमर कस रही हैं। हाल ही में राहुल गांधी तमिलनाडु के दौरे पर थे। राहुल के तमिल दौरे को लेकर एक नया बखेड़ा शुरू हो गया है। चेन्नई के जिस कॉलेज में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का छात्रओं के साथ संवाद किया था।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चेन्नई में छात्राओं को संबोधित किया था।(फोटो सोर्स -ANI)

चुनावी बिगुल बजने के साथ ही राजनीति पार्टियों तेजी से कमर कस रही हैं। हाल ही में राहुल गांधी तमिलनाडु के दौरे पर थे। राहुल के तमिल दौरे को लेकर एक नया बखेड़ा शुरू हो गया है। चेन्नई के जिस कॉलेज में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का छात्रओं के साथ संवाद  किया था। उस कॉलेज को नोटिस भेज दिया गया है। नोटिस में पूछा गया है कि कॉलेज कैंपस को किसी राजनीतिक कार्यक्रम के लिए क्यों इस्तेमाल करने दिया गया।

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार (13 मार्च) को चेन्नई पहुंचे। यहां उन्होंने स्टेला मेरिस महिला कॉलेज में छात्राओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इस तरह 3000 महिलाओं के सामने खड़े होकर सवालों के जवाब क्यों नहीं देते? उन्होंने कहा कि इस समय देश में दो विचारधाराओं के बीच वैचारिक लड़ाई चल रही है। इस बीच राहुल गांधी को जब एक छात्रा ने  पूछा कि राहुल गांधी को सर कह दिया था तो इस राहुल ने उन्हें सिर्फ राहुल कहकर संबोधित करने को कहा था जिसको लेकर सोशल मीडिया पर यह वाकया काफी वायरल हुआ था।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद राहुल गांधी तमिलनाडु के दौरे पर पहुंचे हैं। बता दें कि तमिलनाडु में लोकसभा की 39 सीटें हैं। चुनाव आयोग ने चुनाव के तारीखों की घोषणा कर दी है इस बार के लोकसभा चुनाव सात चरणों में होगें। पहले चरण  का मतदान 11 अप्रैल को होगा जबकि 23 मई को चुनाव के नतीजे आएंगे और तय हो जाएगा कि देश में सरकार किसकी बनने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App