ताज़ा खबर
 

किसान रैली के दौरान देखी गायों की दुर्दशा, सुध नहीं ले रहा संघ और भाजपाः राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर गायों को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है...

Author शाहजहाँपुर | Updated: September 28, 2016 4:20 PM

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर गायों को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि देवरिया से यहां तक की अपनी किसान यात्रा के दौरान उन्होंने गायों की दुर्दशा देखी है और गोरक्षा का दम भरने वाली भाजपा तथा संघ उनकी सुध नहीं ले रहे हैं।


राहुल ने कल शाम पुवांया में आयोजित खाट सभा में किसानों से कहा ‘‘भाजपा और आरएसएस के लोग दलाल हैंं। यह लोग गायों को लेकर राजनीति करते हैंं जबकि देवरिया से यहां तक मैने गायों की दुर्दशा देखी है। नरेंद्र मोदी जी ने गायोें को चुनावी स्टंट बना रखा है।’उन्होंने कहा कि देश के विभिन्न हिस्सों में गायें सड़कों पर मरने को मजबूर हैं और कोई तथाकथित गोरक्षक उनकी सुध नहीं ले रहा है। दरअसल, गायें आस्था का केंद्र नहीं बल्कि सियासत का औजार बनायी जा रही हैं।

राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने गत लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कहा था कि वह हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे और काले धन के 15-15 लाख रूपये हर नागरिक को दिये जाएंगे लेकिन किसी को ना तो रोजगार मिला और ना ही किसी के खाते में 15 लाख रुपए लाए।

उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की सरकार ही है जो अगर कुछ कहती है तो उसे करती भी है। कांग्रेस ने वर्ष 2008 में किसानों का 70 हजार करोड़ रूपये का कर्ज माफ किया था और जिस दिन हिन्दुस्तान में कांग्रेस की सरकार बनेगी हम दस दिन के अन्दर कर्ज माफ करके दिखा देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शहाबुद्दीन की जमानत रद्द करने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई कल के लिए टली
2 दक्षिण कश्मीर के कोईमोह में कर्फ्यू, लोगों के एकत्र होने पर प्रतिबंध लागू