scorecardresearch

घायल को देखते ही राहुल ने रुकवा दिया काफिला, एंबुलेंस बुला भिजवाया अस्पताल; देखें वीडियो

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केरल में सड़क दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया।

kerala | rahul gandhi | congress
केरल में राहुल गांधी ने सड़क दुर्घटना में घायल को भिजवाया अस्पताल। ( फोटो सोर्स: @srinivasiyc)।

केरल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने घायल को देखकर अपना काफिला रोक दिया। इस दौरान वो गाड़ी से नीचे उतरकर नीचे उतर आए और काफिले के साथ चल रही एंबुलेंस से घायल शख्स को अस्पताल पहुंचाया। वीडियो में राहुल गांधी खुद घायल के लिए स्ट्रेचर पकड़े नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी के इस वीडियो को कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने अपने ट्वीटर हैंजल पर शेयर किया है।

श्रीनिवास बीवी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा- ‘जब सड़क दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति को राहुल गांधी ने अपने काफिले में चल रही एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया।

बता दें, कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार ( 1 जुलाई, 2022) को केरल के वायनाड पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपने संसदीय कार्यालय में 24 जून को हुई तोड़ फोड़ का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी और सीपीआई (एम) हिंसा में विश्वास रखते हैं। उनकी विचारधारा में हिंसा भीतर तक समाई हुई है। वह ऐसा सोचते हैं कि हिंसा करके, धमकी देकर लोगों का व्यवहार बदलना चाहती है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से पीएम नरेंद्र मोदी सोचते हैं कि पांच दिन तक ईडी के सामने पेश कराकर वह मुझे डरा देंगे, लेकिन यह उनकी गलतफहमी है। उसी तरह सीपीआई (एम) यह सोचती है कि वह मेरा ऑफिस तोड़कर मेरा मुझे डरा देगी।

नूपुर शर्मा को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी का हवाला देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नूपुर शर्मा की टिप्पणी से देश में जो माहौल बना हुआ है, वह उन्होंने नहीं, बल्कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी और आरएसएस ने बनाया है।

मालूम हो कि सुप्रीम कोर्ट ने अपनी टिप्पणी में कहा है कि उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, जिसके लिए नूपुर शर्मा का बयान ही जिम्मेदार है। नूपुर शर्मा को फटकार लगाते हुए कहा कि आप एक पार्टी की प्रवक्ता हैं इसलिए सत्ता आपके सिर पर चढ़ गई है। आप की वजह से देश में माहौल खराब हुआ।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट