ताज़ा खबर
 

राहुल के ‘चौकीदार चोर है’ वाले बयान पर सिक्युरिटी गार्ड एसोसिएशन को आपत्ति, केस दर्ज कराने पहुंचे

राहुल गांधी के चौकीदार चोर है बयान के चलते सिक्युरिटी गार्ड एसोसिएशन ने उनके खिलाफ केस दर्ज करने की बात कही है। एसोसिएशन का कहना है कि राहुल इस बयान से चौकीदारों का अपमान करते हैं।

राहुल गांधी, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

2019 लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही बयानबाजी जोरों पर है। ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए अक्सर बोले जाने वाले ‘चौकीदार चोर है’ बयान के खिलाफ सिक्युरिटी गार्ड एसोसिएशन केस दर्ज कराने पहुंची। एसोसिएशन ने पुलिस से शिकायत की है कि कांग्रेस अध्यक्ष ऐसा कहकर सारे चौकीदारों का अपमान करते हैं और उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाए।

चौकीदार चोर है: दरअसल राहुल गांधी करीबन अपने हर संबोधन में आजकल पीएम नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहते हैं कि ‘चौकीदार चोर है’। राहुल के बार बार चौकीदार चोर है कहने के बाद से कांग्रेस के बाकी नेता भी पीएम मोदी पर हमला करते हुए यही बात कहने लगे हैं। राहुल गांधी राफेल डील को लेकर पीएम और पीएमओ की भूमिका पर सवाल उठाते हुए ऐसा कहते हैं। बता दें कि पीएम मोदी कई दफा राहुल गांधी सहित कांग्रेस पर हमला करते हुए खुद को चौकीदार कहकर संबोधित करते हैं। ऐसे में राहुल उन पर हमला करते हुए कहते हैं कि चौकीदार चोर है।

राहुल ने किया चौकीदारों का अपमान: महाराष्ट राज्य रक्षक यूनियन ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए कहा कि राहुल गांधी अक्सर कहते हैं कि चौकीदार चोर है। ऐसा कहकर वो सभी चौकीदारों का अपमान करते हैं, लिहाजा उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाए। एमएमआरडीए ग्राउंड पर  रैली के दौरान न सिर्फ राहुल ने खुद कई बार कहा कि चौकीदार चोर है बल्कि जनता को भी कहने के लिए कहा। इसके साथ ही यूनियन अध्यक्ष संदीप घुघे ने कहा कि पुलिस राहुल के खिलाफ केस दर्ज करे। ऐसा करने से वो भविष्य में चौकीदारों का अपमान करने से बचेंगे।

 

आप नेता ने भी चौकीदार शब्द पर कसा तंज: बता दें कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली से विधायक अलका लांबा ने भी चौकीदार शब्द पर तंज कसते हुए कहा कि इस बार प्रधानमंत्री चुनिएगा। चौकीदार तो नेपाल से भी मंगवा सकते हैं। नेपाल के चौकीदार चोर नहीं होते हैं। इसका बाद ट्विटर पर उन्हें कई यूजर्स ने आपत्ति जताई कि आप नेपाल के लोगों को लेकर ऐसी टिप्पणी नहीं कर सकतीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 साबरमती आश्रम में पार्टी नेताओं के बीच बैठीं प्रियंका गांधी, कहा- सरकार हमारी ही बनेगी
2 गाजियाबाद में महिला से शेयरिंग ऑटो में लूटपाट, खुद को गर्भवती बताकर रेप से बचाया
3 Delhi कार हादसा: रंजना के भाई का जीजा पर आरोप, कहा- मेरी बहन व भांजियों को साजिशन जलाया गया