ताज़ा खबर
 

VIDEO: मोदी को राहुल गांधी ने कहा ‘डरपोक’, बोले- मैं पहचान गया हूं, वह भाग जाएगा

दिल्ली के एक कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सीधा और तीखा हमला किया है।

राहुल गांधी, फोटो सोर्स- ट्विटर (@INCIndia)

दिल्ली के एक कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सीधा और तीखा हमला किया है। राहुल गांधी ने सीधे पीएम मोदी का नाम लेते हुए कहा कि वो बहुत डरपोक है। उन्हें सिर्फ दस मिनट मेरे साथ स्टेज पर खड़ा करवा दो। मेरी और उनकी डिबेट करवा दो। मैं उन्हें पहचान गया हूं, वो भाग जाएगा।

क्या बोले राहुल गांधी: AICC में राहुल ने संबोधन के दौरान भाजपा को घेरा और सीधे पीएम मोदी पर वार किया। राहुल ने कहा- मैं किसी से भी कह देता हूं आप एक बात करो। आप एक बार नरेन्द्र मोदी जी को मेरे साथ खड़ा करो। मेरे साथ दस मिनट स्टेज पर खड़ा कर दो, डिबेट करा दो। आप नरेन्द्र मोदी के साथ मेरी सिर्फ 10 मिनट नेशनल सिक्युरिटी राफेल पर डिबेट करा दो। भाग जाएगा… भाग जाएगा.. मेरा कहना है कि ये डरपोक व्यक्ति है, मैं इसको पहचान गया हूं ये डरता है।

 

पहले भी दे चुके हैं चुनौती: गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब राहुल ने पीएम मोदी को 10 मिनट की डिबेट के लिए चुनौती दी हो। इससे पहले भी वो कई बार पीएम मोदी को सिर्फ दस मिनट की बहस के लिए चुनौती दे चुके हैं। जिसमें वो मोदी को राफेल पर डिबेट के लिए चुनौती दे चुके हैं।

11 फरवरी को लखनऊ मे रोड शो: बता दें कि लोकसभा 2019 को लेकर राहुल के तेवर काफी तीखे नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां मोदी पर उन्होंने हमला किया तो वहीं दूसरी ओर 11 फरवरी को वो प्रियंका गांधी के साथ लखनऊ में रोड शो करेंगे। इस रोड शो में लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से पश्चिमी यूपी की कमान संभालने ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल होंगे।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BJP सांसद ने कहा- हर सफल पुरुष के पतन के पीछे भी महिला, मैं खुशनसीब कि #MeToo में नहीं आया नाम
2 छत्तीसगढ़: बीजापुर में सुरक्षा बलों ने ढेर किए 10 नक्सली, 11 हथियार बरामद
3 UP Budget 2019: रामलीला मैदानों को दीवार से घिरवाएगी योगी सरकार, वाराणसी-अयोध्या-मथुरा को बजट में खास तवज्जो
ये पढ़ा क्या...
X