ताज़ा खबर
 

‘बाहरवाली’ के लिए पति से भिड़ गई महिला, चेन्नई में लैंड कराना पड़ा प्लेन

कतर एयरवेज के एक विमान को उस वक्त चैन्नई लैंड कराना पड़ा जब एक महिला यात्री ने अचानक से विमान में हंगामा मचाना शुरू कर दिया।

कतर एयरवेज का विमान (Reuters Photo)

आपने ये तो कई बार सुना होगा कि तकनीकी कारणों की वजह से प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई, लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि किसी यात्री की पर्सनल लाइफ में चल रही परेशानियों के कारण विमान को लैंड कराया गया। जाहिर सी बात है ऐसा नहीं ही सुना होगा, लेकिन ऐसा हुआ है। कतर एयरवेज के एक विमान को उस वक्त चैन्नई लैंड कराना पड़ा जब एक महिला यात्री ने अचानक से विमान में हंगामा मचाना शुरू कर दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को दोहा से बाली जा रहे कतर एयरवेज के विमान में एक ईरानी महिला यात्री को उसके पति के फोन के जरिए पता चला कि वह उसे धोखा दे रहा है, जिसके बाद उसने विमान में ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया। दरअसल विमान में महिला का पति सो रहा था, उस वक्त महिला ने पति की उंगली उसके फोन के स्केनर पर रखते हुए फोन अनलॉक किया, जिसके बाद उसने पाया कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है।

जिस वक्त महिला को इस बात का पता चला वह थोड़े नशे में थी, जिसके कारण वह ज्यादा हंगामा करने लगी। इतना ही नहीं उसे शांत करा रहे क्रू मेंबर्स के साथ भी महिला ने बदतमीजी की। जब महिला को कंट्रोल करना मुश्किल हो गया तब पायलट ने चेन्नई में विमान की लैंडिंग कराने का फैसला लिया। चेन्नई में महिला, उसके पति और उनके एक बच्चे को प्लेन से उतारा गया, उसके बाद विमान ने बाली के लिए फिर से उड़ान भरी।

चेन्नई एयरपोर्ट के अधिकारियों ने महिला के शांत होने तक परिवार को एयरपोर्ट पर ही रखा। बाद में ईरानी परिवार को कुआलालम्पुर जा रहे विमान में बैठाया गया। सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स के अधिकारियों ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा, ‘5 नवंबर के दिन करीब 10 बजे कतर एयरवेज की फ्लाइट QR-962 (दोहा-बाली) को चेन्नई में लैंड कराया गया था। उस विमान से एक महिला, उसका पति और उनका बच्चा (ईरानी परिवार) को वहां प्लेन से उतारा गया, क्योंकि महिला ने नशे की हालत में विमान के क्रू मेंबर्स से दुर्व्यवहार किया था। उन्हें बाद में बाटिक एयर फ्लाइट 6019 से कुआलालम्पुर भेज दिया गया।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App