ताज़ा खबर
 

पंजाब: AAP में शामिल हुए कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्‍गी, नवजोत सिंह सिद्धू को भी दिया न्‍योता

2017 विधानसभा चुनाव से पहले घुग्‍गी के आप में आने से पार्टी की संभावनाएं मजबूत होंगी।

Author चंडीगढ़ | February 10, 2016 9:03 PM
कॉमेडियन गुरप्रीत ने संजय सिंह और कुछ दूसरे सीनियर आप नेताओं की मौजूदगी में पार्टी की सदस्‍यता ली। (Source: ANI)

पंजाबी कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्‍गी बुधवार को यहां आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। गुरप्रीत ने आप के सीनियर नेता संजय सिंह और संगरुर से आप सांसद भगवंत मान की मौजूदगी में पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण क‍िया। संजय सिंह पार्टी के पंजाब मामलों के प्रमुख भी हैं। वहीं, मान भी गुरप्रीत की तरह कॉमेडियन रह चुके हैं। जानकार मानते हैं कि 2017 विधानसभा चुनाव से पहले घुग्‍गी के आप में आने से पार्टी की संभावनाएं मजबूत होंगी।

सिद्धू को आने का दिया न्‍योता
घुग्‍गी स्‍टार प्‍लस के कार्यक्रम ‘ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में हिस्‍सा लेने के बाद काफी मशहूर हुए थे। वे कुछ पंजाबी और हिंदी फिल्‍मों में भी काम कर चुके हैं। घुग्‍गी ने जब लाफ्टर चैलेंज में काम किया तो उस वक्‍त बीजेपी नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू शो के जज थे। सिद्धू और बीजेपी के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। हाल ही में पंजाब बीजेपी की बैठक में उन्‍हें नहीं बुलाया गया। सिद्धू के आम आदमी पार्टी में जाने की अटकलें भी काफी वक्‍त से लगाई जा रही हैं। घुग्‍गी से जब जब पूछा गया कि उनके शो के जज रहे सिद्धू के लिए क्‍या कहेंगे तो उन्‍होंने इस पूर्व क्रिकेटर को भी पार्टी में आने का न्‍योता दिया। उन्‍होंने अपील की कि पंजाब का भला चाहने वाले सभी लोग इकट्ठे हों। घुग्‍गी ने कहा, ”अगर सिद्धू कुछ सोचसमझकर फैसले लेते हैं तो इससे पंजाब के लोगों का भला होगा। हम सिद्धूजी को आप में आने के लिए न्‍योता देंगे। हम चाहते हैं कि वे हमारी अगुआई करें क्‍योंकि वे हमारे सीनियर हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App