ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: अकाली दल की महिला नेता को बदमाशों ने छेड़ा, पिटाई करते-करते काटे बाल

पीड़िता की पिटाई सोलां वाले डेरे में की गई थी जहां पर वह उस समय प्रार्थना के लिए गई थी।

Author चंडीगढ़ | December 11, 2017 10:17 AM
पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। (Photo Source: Video Grab)

पंजाब में शिरोमणी अकाली दल की महिला नेता के साथ बदसलूकी और मारपीट का मामला सामने आया है। यह मामला टप्पा मंडी का है। शिरोमणी अकाली दल की राज्य महिला विंग की उपाध्यक्ष के साथ कुछ बदमाशों ने मारपीट की और फिर उसकी चोटी भी काट दी। यह पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना 30 नवंबर की है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने चार लोगों की पहचान की है, जिनमें सोमनाथ सोनी, विजय कुमार बंटी, कमलदीप शर्मा और राजविंदर कौर रानी शामिल हैं।

पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला नेता पर हमला इसलिए किया गया क्योंकि उसपर सोलां डेरा के महंत के साथ करीबी रिश्ते होने का आरोप है। स्थानीय लोगों को महिला और महंत के बारे में जानकारी थी जिसे उन्होंने गुप्त रखा था लेकिन महंत का परिवार इससे काफी हताश और गुस्से में था। इस घटना को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि इसके पीछे पैसों के लेनदेन का भी मामला हो सकता है क्योंकि महंत डेरे का मालिक है जो कि कई एकड़ में फैला हुआ है। पीड़िता की पिटाई सोलां वाले डेरे में की गई थी जहां पर वह उस समय प्रार्थना के लिए गई थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपियों ने न केवल पीड़िता की पिटाई की साथ ही उसके कपड़े भी फाड़े। फिलहाल पीड़िता अस्पताल में भर्ती है जहां पर उसका इलाज चल रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि शिरोमणी अकाली दल की नेता पर हमले करने के पीछे एक महिला समेत महंत के परिवार का हाथ है। वहीं पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही पुलिस अन्य आरोपियों की भी तलाश में जुट गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App