ताज़ा खबर
 

पंजाब: बर्थडे पार्टी के बहाने महिला से गैंगरेप, भागकर जिसके यहां शरण ली, वहां भी सामूहिक बलात्‍कार

पुलिस ने 10 में से 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बाकी अभी फरार हैं। पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। जबकि शेष लोगों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

पंजाब से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में 24 वर्षीय महिला के साथ एक ही रात में दो बार 10 से ज्यादा लोगों ने बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक ज्यादातर आरोपी महिला के जानने वाले थे। ये घटना 10 अक्टूबर को हुई थी। मामला कपूरथला जिले के लखनपुर खोले और दयालपुर गांव में हुआ है।

पीड़िता महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि पांच महीने पहले वह भोलू नाम के एक शख्स से मिली थी। भोलू ड्रग्स लेता था। बाद में भोलू ने उसकी मुलाकात ड्रग्स पैडलर सोनू से करवाई। सोनू ने उससे मिलने के लिए आना शुरू कर दिया। इसके बाद सोनू ने उसे भी इलाके भर में ड्रग्स की खेप ले जाने के धंधे में उतार दिया।

पीड़िता महिला ने ड्रग पैडलर सोनू के मित्र सिरी से कमरा किराए पर ले रखा था। सिरी ने अपने घर में जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया था और अपने दोस्तों को बुलाया था। महिला ने पुलिस को सौंपी हुई अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि 10 अक्टूबर की रात में ही सिरी और उसके दोस्तों ने उसके साथ पास के खेतों में ले जाकर दुष्कर्म किया। महिला ने मदद के लिए आवाज भी लगाई लेकिन दुष्कर्मियों ने तेज आवाज में म्यूजिक बजाकर चीखों को दबा दिया।

बाद में महिला ने मौके से भागकर दयालपुर गांव में सतपाल सिंह के घर में शरण ली। सतपाल​ सिंह उसका परिचित था। महिला का आरोप है कि सतपाल और उसके दोस्तों सुखविंदर सिंह, रविंदर सिंह और कुलविंदर सिंह ने भी उसके साथ गैंगरेप किया। ये सभी स्थानीय औद्योगिक इकाई में बतौर सुरक्षा गार्ड काम किया करते थे।

बाद में महिला सुबह मदद पाने की उम्मीद में अपने किराए पर लिए कमरे पर लौटकर आई। महिला ने सारा वाकया सिरी की दादी और चाची को बताया। आरोप है कि उसकी मदद करने की जगह उन्होंने महिला को मारपीट कर घर से निकाल दिया। महिला ने इसके बाद सुभानपुर पुलिस स्टेशन मेें मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने पीड़िता महिला का मेडिकल भी करवाया है। मेडिकल जांच में गैंगरेप की पुष्टि हुई है। फिलहाल सरकारी अस्पताल मेें महिला का इलाज चल रहा है।

कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने मीडिया को बताया कि उन्होंने इस मामले में 10 में से 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बाकी अभी फरार हैं। पुलिस ने इस मामले में गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। जबकि शेष लोगों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App