ताज़ा खबर
 

पंजाब: अलग-अलग जगहों पर छापेमारी में पुलिस ने चार संदिग्ध खालिस्तानी आतंकवादियों को पकड़ा, हथियार जब्त

पिछले 10 दिनों में करीब दूसरी पर राज्य में संदिग्ध खालिस्तानी आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है।

Author May 31, 2017 07:13 am
प्रतीकात्मक तस्वीर

पंजाब में एक बार फिर खालिस्तानियों की सक्रियता कुछ बढ़ती दिख रही है। पिछले 10 दिनों में करीब दूसरी पर राज्य में संदिग्ध खालिस्तानी आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। ताजा मामला पंजाब के मोहली, गुरदासपुर और लुधियाना से जुड़ा है। पंजाब के इन अलग अलग शहरों से पुलिस ने छापा मारके आतंक फैलाने की तैयारी में लगे चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए संदिग्ध में एक महिला भी है। पुलिस ने छापे में 32 बोर की दो पिस्टल और दूसरे हथियार बरामद किए हैं। पुलिस का आरोप है कि पकड़े गए लोग राज्य में दशहत फैलाने की बड़े स्तर पर प्लानिंग कर रहे थे।

कुछ दिनो पहले बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई में दो संदिग्ध खालिस्तानी आतंकवादियों को भारत-पाकिस्तान बॉर्डर से  गिरफ्तार किया था। पंजाब पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि इन दोनों को भारत-पाक सीमा क्षेत्र से उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वे लोग हथियार हासिल करने की कोशिश कर रहे थे जिन्हें इससे पहले तस्करी कर पाकिस्तान से भारत लाया गया था। पुलिस का आरोप है कि जो लोग पकड़े गए हैं उनके पीछे पाकिस्तान का हाथ है। पाकिस्तान उन्हें हथियार और दूसरे जरूरी मदद पहुंचा रहा है।

 

बाबरी मस्जिद केस: 20 हजार के निजी मुचलके पर सीबीआई कोर्ट ने सभी 12 आरोपियों को दी जमानत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App