ताज़ा खबर
 

सीएम अमरिंदर ने सभी सांसद, विधायकों के लिए रखी चाय पार्टी, बोले सलाहकार- एक साथ जाकर कराएंगे सिद्धू की ताजपोशी

कुलजीत सिंह नागरा और संगत सिंह गिलजियान, राज्य पार्टी इकाई के चार नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्षों में से दो ने स्थापना समारोह के लिए मोहाली के सिसवान में अपने फार्महाउस पर सीएम को औपचारिक निमंत्रण दिया। नागरा ने कहा, "प्रधान साहब (पीपीसीसी अध्यक्ष), मंत्रियों और विधायकों की ओर से सीएम को निमंत्रण दिया गया है।"

पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह और राज्य कांग्रेस के मनोनीत अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू। (फोटो- इंडियन एक्सप्रेस फाइल)

कांग्रेस की पंजाब इकाई के नवनियुक्त अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार को औपचारिक तौर पर अपने पद का कार्यभार संभाल लेंगे। इस खास मौके पर खुद सीएम अमरिंदर सिंह भी मौजूद रहेंगे। सीएम के मीडिया सलाहकार ने एक ट्वीट में कहा, “पंजाब सीएम @capt_amarinder ने शुक्रवार को सुबह 10 बजे पंजाब भवन में सभी @INCP पंजाब विधायकों, सांसदों और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों को चाय के लिए आमंत्रित किया है। वहां से नई पीपीसीसी टीम की स्थापना के लिए वे सभी एक साथ पंजाब कांग्रेस भवन जाएंगे।”

सिद्धू औपचारिक रूप से पंजाब कांग्रेस भवन में चार कार्यकारी अध्यक्षों के साथ पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी का प्रभार संभालेंगे। एआईसीसी में पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश रावत के भी इस कार्यक्रम में शामिल होने की उम्मीद है। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह शुक्रवार के कार्यक्रम में शामिल होंगे, जहां नवजोत सिंह सिद्धू औपचारिक रूप से राज्य कांग्रेस प्रमुख के रूप में पदभार संभालेंगे। कुलजीत सिंह नागरा और संगत सिंह गिलजियान, राज्य पार्टी इकाई के चार नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्षों में से दो ने स्थापना समारोह के लिए मोहाली के सिसवान में अपने फार्महाउस पर सीएम को औपचारिक निमंत्रण दिया।

सिद्धू और अमरिंदर सिंह पिछले कुछ समय से आमने-सामने हैं। अमृतसर (पूर्व) के विधायक ने हाल ही में बेअदबी के मामलों को लेकर सीएम पर हमला किया था। मुख्यमंत्री ने राज्य कांग्रेस प्रमुख के रूप में उनकी नियुक्ति का भी विरोध किया था और कहा था कि वह सिद्धू से तब तक नहीं मिलेंगे, जब तक कि क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू उनके खिलाफ अपने “अपमानजनक” ट्वीट के लिए माफी नहीं मांग लेते हैं।

अमरिंदर सिंह से मुलाकात के बाद नागरा ने संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री कार्यक्रम में आएंगे। नागरा ने कहा, “प्रधान साहब (पीपीसीसी अध्यक्ष), मंत्रियों और विधायकों की ओर से सीएम को निमंत्रण दिया गया है। उन्होंने निमंत्रण स्वीकार कर लिया है और अपना आशीर्वाद देने के लिए वहां पहुंचेंगे।”

(भाषा से इनपुट के साथ)

Next Stories
1 पंजाब: शक्ति प्रदर्शन में शामिल कई विधायकों पर सीआईडी की नजर! सीएम से मांगी थी मदद, अब हैं सिद्धू संग
2 चंडीगढ़ः चीफ जस्टिस के घर के सामने लगा CCTV तो निजता लीक होने का खतरा बता पूर्व जस्टिस जा पहुंचे HC
3 मॉनसून सत्र के पहले दिन CM अमरिंदर की MP पत्नी से राहुल की हुई लंबी मुलाकात, कांग्रेसियों के साथ BJP वालों में इस पर खूब हुई बात
ये पढ़ा क्या?
X