ताज़ा खबर
 

पंजाब: पूर्व विधायक की बेटी को पोर्न फिल्म दिखा बलात्कार करते थे बाप-बेटे

पीड़िता के साथ आरोपियों ने तीन महीने पहले रेप किया था। इसके बाद से ही आरोपी पीड़िता के साथ रेप कर रहे थे। वे उसे धमकी देते थे कि अगर वे इस बारे में किसी को बताती है तो इसका उसे घातक परिणाम भुगतना होगा।
तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फोटो)

देश में महिलाओं के प्रति अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला पंजाब के मानसा जिले का है, जहां पर एक पूर्व विधायक की नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। नाबालिग के साथ बलात्कार करने का आरोप इलाके के ही रहने वाले बाप-बेटे पर लगा है। आरोपियों की पहचान आत्मा सिंह और उसके बेटे अमनदीप के रूप में हुई है। जोगा पुलिस थाने में बाप-बेटे के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जोगा एसएचओ जसबीर सिंह ने बताया कि आरोपी बाप-बेटे काफी समय से लड़की का यौन उत्पीड़न कर रहे थे।

दोनों आरोपी कपड़ा व्यापारी हैं और वे पीड़िता की मां को बहुत अच्छे से जानते हैं। पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि पिता के गुजर जाने के बाद वह अपनी मां के साथ रहती थी। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है, जिसके कारण पीड़िता पड़ोस में घरेलू काम करने के लिए मजबूर थी। पीड़िता के साथ आरोपियों ने तीन महीने पहले रेप किया था। इसके बाद से ही आरोपी पीड़िता के साथ रेप कर रहे थे। वे उसे धमकी देते थे कि अगर वे इस बारे में किसी को बताने पर उसे इसका घातक परिणाम भुगतना होगा। इतना ही नहीं, आरोपी आत्मा सिंह पीड़िता को पोर्न देखने के लिए भी मजबूर करता था और फिर उसके साथ रेप करता था।

सोमवार को काम से पीड़िता घर लौट रही थी कि रास्ते में उसे अमनदीप मिल गया। अमनदीप ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया और फिर उसके पिता ने भी जघन्य अपराध को अंजाम दिया। पीड़िता इस सबसे परेशान हो गई और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया, जिसमें उसके साथ रेप की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App