ताज़ा खबर
 

नहर में गिरी कार, शख्‍स ने पगड़ी से महिला और उसके बच्‍चे को खींच बचाई जान

कार में गीतू मल्होत्रा अपनी सात साल की बेटी के साथ सवार थीं। मां और बेटी स्कूल के एक फंक्शनकी एक मीटिंग में जा रही थीं। टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर रोड़ के साइड में लगी रेलिंग को तोड़ते हुए नहर में जा गिरी।

प्रतीकात्मक तस्वीर

इंसानियत को जिंदा रखने वाला एक वाकया सामने आया है। लुधियाना में एक शख्स ने मौत के मुहाने पर खड़ी मां और बेटी को बचाया। व्यक्ति ने अपनी पगड़ी की मदद से महिला और लड़की की जान बचाई। महिला अपनी बच्ची के साथ कार से जा रही थी। सिधवां नहर के पास संकरे रास्ते पर अचानक कार का टायर फट गया। जिससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई और नहर में जा समाई।

घटना शनिवार की है। साउथ सिटी पास से गुजर रही सिधवां नहर के पास से गुजरते समय कार का टायर फट गया। जिसमें साउथ सिटी के विक्टोरिया इंक्लेव निवासी गीतू मल्होत्रा अपनी सात साल की बेटी के साथ सवार थीं। मां और बेटी स्कूल के एक फंक्शनकी एक मीटिंग में जा रही थीं। टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर रोड़ के साइड में लगी रेलिंग को तोड़ते हुए नहर में जा गिरी। इसी दौरान पास से गुजर रहे शख्स की नजर इन पर पड़ी। हालांकि मां-बेटी की जान बचाने वाले शख्स के बारे में जानकारी नहीं सामने आ पाई।

नहर में गिरने के बाद महिला ने तुरंत सीट बेल्ट हटाई। इसके बाद कार इंजन बंद कर शीशा खोल बाहर निकलीं। इसी दौरान शख्श की नजर उन पड़ चुकी थी। उसने उन्हें बचाने के लिए आस पास कुछ और न दिखने पर तुरंत पगड़ी उतार दी। नहर से निकालने के लिए शख्स ने पकड़ी उनकी तरफ फेंकी और दूसरी तरफ से पकड़े रख मां और बेटी को बाहर निकाला।

बता दें कि, दो दिन पहले ही सिंचाई विभाग ने नहर में जाने वाले पानी को रोक दिया था। जिसके चलते पानी का लेवल भी ज्यादा नहीं था। इस कारण अप्रिय घटना नहीं घटी। घटना के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने नहर में गिरी कार को क्रेन की मदद से बाहर निकालवाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App