ताज़ा खबर
 

8 साल की बेटी का महीनों से बलात्‍कार कर रहा था पिता, बीवी के दूसरी शादी करने के बाद जागी हैवानियत

इस मामले की पुष्टि करते हुए असिस्टेंट सब-इंसपेक्टर राजवंत सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा, 376, 377 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Author लुधियाना | March 26, 2018 3:04 PM
तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फोटो)

पंजाब में आठ वर्षीय बेटी के साथ पिछले कई महीनों से बलात्कार जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दे रहे आरोपी पिता को लुधियाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीवी के दूसरी शादी करने के बाद आरोपी पिता की हैविनियत जागी थी। रविवार को लुधियाना पुलिस ने 32 वर्षीय आरोपी की गिरफ्तारी की। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, एक साल पहले आरोपी की पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी और तब से ही वह अपनी 8 और 2 साल की बेटी की देख-रेख कर रहा था। इसी बीच बच्चियों की मां ने कहीं और शादी कर ली।

हाल ही में महिला अपनी बच्चियों से मिली थी, जिसके बाद बड़ी बेटी ने मां को पिता की करतूत के बारे में बताया। शनिवार को महिला अपनी बेटी को लेकर पुलिस थाने पहुंची और उसने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने बताया कि उनकी शादी को दस साल हो गए थे। एक दिन उसका पति अपनी दोनों बेटियों को लेकर अपने कानपुर में अपने गांव चला गया और वहीं रहने लगा। आरोपी के जाने के बाद महिला ने दूसरी शादी कर ली। एक साल बाद आरोपी लुधियाना पहुंचा, जहां अचानक उसकी मुलाकात अपनी पत्नी से हुई।

HOT DEALS
  • Honor 7X 32 GB Black
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25199 MRP ₹ 31900 -21%
    ₹3750 Cashback

पूर्व पति की इजाजत लेने के बाद 23 मार्च को महिला अपनी बेटियों को कुछ दिनों के लिए अपने साथ अपने घर ले आई। एक दिन उसकी बड़ी बेटी ने उसे बताया कि उसके पिता पिछले आठ महीने से उसका रेप कर रहे हैं। पीड़िता ने यह भी बताया कि आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि वह इस बारे में अपनी मां को न बताए। इस मामले की पुष्टि करते हुए असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर राजवंत सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा, 376, 377 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App