ताज़ा खबर
 

डॉक्टर ने महिला मरीज को बाल पकड़ कर बेरहमी से पीटा, वायरल हो रहा वीडिया

आरोपी डॉक्टर की पहचान ईएनटी स्पेशलिस्ट खुशालदीप सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। इसकी पुष्टि फिरोजपुर के एसपी अजमेर सिंह बाट द्वार की गई है।

Author फिरोजपुर | April 15, 2018 5:30 PM
महिला मरीज के बाल पकड़कर ले जाता हुआ डॉक्टर। (Photo Source: Video Grab)

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है जिसमें एक डॉक्टर महिला मरीज को बाल पकड़कर पीटते हुए दिखाई दे रहा है। यह मामला पंजाब के फिरोजपुर का है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। द ट्रिब्यून के अनुसार, आरोपी डॉक्टर की पहचान ईएनटी स्पेशलिस्ट खुशालदीप सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। इसकी पुष्टि फिरोजपुर के एसपी अजमेर सिंह बाट द्वार की गई है।

शनिवार को एसपी अजमेर सिंह ने कहा कि पुलिस उस पीड़ित महिला की पहचान करने की कोशिश में जुटी है जिसे डॉक्टर ने बेरहमी से पीटा है। महिला की पहचान होने के बाद उसका बयान दर्ज किया जाएगा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि आरोपी महिला के बाल पकड़कर उसकी पिटाई कर रहा है और उसे लात भी मार रहा है। वहीं पास में कुछ पुलिसवाले भी खड़े हैं लेकिन कोई आगे आकर महिला की मदद नहीं करता और न आरोपी डॉक्टर को रोका गया। वायरल हो रहे वीडियो में डॉक्टर द्वारा महिला को दी जा रही गालियां भी आप सुन सकते हैं।

वहीं इस मामले पर आरोपी डॉक्टर का कहना है कि महिला ने उसके साथ अभद्र भाषा में बात की थी और महिला ने ही डॉक्टर को मारने की कोशिश की थी। रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टर ने कहा, “महिला पिछले 10-15 दिनों से रोजाना अस्पताल आ रही थी और उनसे दवाइयों की मांग कर रही थी। वह मानसिक रूप से बीमार दिखाई देती थी। मैंने जब उसे दवाई देने से मना किया तो उसने मुझसे अभद्र भाषा में बात की और मुझे मारने की भी कोशिश की। उसकी यह हरकत देखकर मुझे गुस्सा आ गया। मैं स्वीकार करता हूं कि मुझे महिला के साथ उसकी तरह व्यवहार नहीं करना चाहिए था लेकिन यह केवल गुस्से के कारण हुआ था।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App