ताज़ा खबर
 

पति पर था अवैध संबंध का शक, महिला ने प्राइवेट पार्ट काट टॉयलेट में कर दिया फ्लश

आरोपी महिला को शक था कि उसके पति के अवैध संबंध हैं। इससे गुस्साई महिला ने पहले पति के सिर में रॉड मारकर उसे बेहोश कर दिया और फिर चाकू से प्राइवेट पार्ट काट टॉयलेट में फ्लश कर दिया।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फोटो सोर्स पीटीआई)

चंडीगढ़ में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने पति का प्राइवेट काटकर टॉयलेट में फ्लश कर दिया। कहा जा रहा है कि पति पर अवैध संबंध रखने के शक के चलते महिला ने यह खौफनाक कदम उठाया। मामले में पुलिस ने बताया जोगिंदर नगर निवासी आजाद सिंह को गंभीर हालत में स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। उन्होंने आगे बताया, ‘सुखविंदर कौन ने मंगलवार (20 फरवरी, 2018) रात घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब आजाद सिंह सो रहे थे।’ वहीं जालंधर के एसीपी सतिंदर कुमार ने बताया, ‘आरोपी महिला को शक था कि उसके पति के अवैध संबंध हैं। इससे गुस्साई महिला ने पहले पति के सिर में रॉड मारकर उसे बेहोश कर दिया और फिर चाकू से प्राइवेट पार्ट काट टॉयलेट में फ्लश कर दिया।’ घटना के बाद पीड़ित को तुंरत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि उसकी हालत अभी भी गंभीर है। आरोपी महिला के खिलाफ पीड़ित के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है। जिसपर आईपीसी की धाराओं के तहत महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

बता दें कि इससे पहले लुधियाना में एक पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी शख्स यहीं नहीं रुका उसने शव के टुकड़े कर चौराहे पर रख दिए और गाली देते हुए लाशों पर लातें बरसाता रहा। रिपोर्ट के अनुसार आरोपी की बेटी अपने प्रेमी संग लिव-इन में रही थी। इस रिश्ते को लेकर पिता की गहरी नाराजगी थी। हत्या की इस वारदात के बाद जिले में सनसनी फैल गई है। वहीं पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार कूमकलां इलाके के गुरमेल सिंह की बेटी बलजीत कौर (35) और कुलदीप सिंह (37) के बीच करीब चार से प्रेम संबंध थे। बलजीत कौर शादीशुदा थी और पिछले एक साल से पति को छोड़कर प्रेमी संग लिव इन में रह रही थी। दोनों को इस रिश्ते पर बलजीत कौर के पिता को आपत्ति थी।

मामले में पुलिस ने बताया कि हत्या के इरादे से आरोपी शख्स रात के समय बलजीत कौर के घर पहुंचा। इस दौरान वहीं खाना खाया और रात को वहीं ठहर गया। जिसके बाद देर रात को उसने बेटी और प्रेमी की हत्या कर दी। आरोपी यहीं नहीं रुका वह दोनों के शव को रेहड़ी में डालकर चौराहे पर ले गया और गालियां देते हुए उनपर लातें बरसाता रहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App