ताज़ा खबर
 

चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस: विकास बराला और आशीष 25 तक रहेंगे न्यायिक हिरासत में

सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष के वकील ने इन दोनों की रिमांड अवधि बढ़ाने का कोई आग्रह नहीं किया और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने संबंधी आवेदन दे दिया।
Author चंडीगढ़ | August 13, 2017 03:27 am
सांकेतिक फोटो

हरियाणा के आइएएस अधिकारी की बेटी वर्णिकां कुंडू का पीछा करने, उससे छेड़छाड़ करने और अपहरण की कोशिश के मामले में हरियाणा भाजपा अध्यक्ष के आरोपी बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को शनिवार को एक स्थानीय अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पिछले दो दिन से ये दोनों पुलिस रिमांड पर थे और अब वे 25 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे। इस मामले में दोनों आरोपियों को दोपहर करीब 12.40 बजे कड़े सुरक्षा इंतजाम में ड्यूूटी मजिस्ट्रेट गौरव दत्ता की अदालत में पेश किया गया। सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष के वकील ने इन दोनों की रिमांड अवधि बढ़ाने का कोई आग्रह नहीं किया और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने संबंधी आवेदन दे दिया। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों से पूछताछ हो चुकी है। इसलिए अब रिमांड की अवधि बढ़ाने की कोई जरूरत नहीं है। इस पर अदालत ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजने की इजाजत दे दी।

दोनों आरोपियों को अब बुड़ैल जेल में रखा जाएगा। अभी तक उनकी तरफ से किसी ने जमानत की याचिका नहीं डाली है। इस बीच बातचीत में विकास के वकील सूर्यप्रकाश गर्ग ने बताया ‘हम लोग इस मामले में चंडीगढ़ पुलिस को पूरा सहयोग कर रहे हैं। अगर पूछताछ के लिए दोबारा भी विकास की जरूरत पड़ती है तो हम पूरे सहयोग के लिए तैयार हैं। विकास ने मुझे बताया है कि उसे इस मामले में बलि का बकरा बनाया जा रहा है और वह सभी आरोपों से मुक्त होना चाहता है।’इससे पहले 10 अगस्त को विकास और आशीष को दो दिन का पुलिस रिमांड दिया गया था। पुलिस ने 10 अगस्त की रात को दोनों के साथ अपराध स्थल पर जाकर पूरे घटनाक्रम की पुनर्रचना की थी। विकास और आशीष पर हरियाणा के आइएएस अधिकारी वीएस कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू की कार का पीछा करने, उससे छेड़छाड़ करने और उसके अपहरण की कोशिश करने का आरोप है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.