ताज़ा खबर
 

कंपनी ने नहीं सुनी कार मालिक की समस्या तो 25 लाख की स्कोडा कार को गधों से खिंचवाया

स्कोडा ऑक्टाविया को खींच रहे दोनों गधों के सिर पर भी बोर्ड लगाकर 'ऑक्टाविया' लिखा हुआ था

कार को खींचता गधा। (Photo: ANI)

अगर आपकी कार में बार-बार खराबी आ रही है तो जाहिर तौर पर आपको गुस्सा आएगा और आप कार डीलर से संपर्क करेंगे ताकि समस्या को ठीक कराया जा सके। ऐसा ही कुछ पंजाब के लुधियाना में रहने वाले एक शख्स ने किया। लेकिन जब कंपनी से कार की खराबियों को दूर कराने के सारे प्रयास विफल हो गए तो कार के मालिक ने अपनी समस्या के तरफ ध्यान खींचना का अनोखा तरीका अपनाया।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, लुधियाना के रहने वाले इस शख्स के पास स्कोडा की ऑक्टाविया गाड़ी है, जिसमें लगातार खराबी आ रही थी। कार की गड़बड़ी और कंपनी के सुस्त रवैये से परेशान कार मालिक ने अपनी गाड़ी को सरेआम गधों से खिंचवाने का फैसला किया। स्कोडा ऑक्टाविया को खींच रहे दोनों गधों के सिर पर भी बोर्ड लगाकर ‘ऑक्टाविया’ लिखा हुआ था। इस प्रकरण की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

कार के मालिक ने एएनआई को बताया, “मैंने यह गाड़ी 19 मार्च 2015 को 25 लाख में यह गाड़ी खरीदी थी, लेकिन गलती यह हुई की साथ में दो गधे नहीं खरीदे। कार में रोज कोई ना कोई नई प्रोब्लम आती है। कंपनी की तरफ से किसी भी समस्या का पक्का समाधान नहीं हो पाया है। कार के ब्रेक में आवाजें आती हैं, म्यूजिक सिस्टम काम नहीं करता और सस्पेंशन भी खराब हो गया है। मैं कंपनी के डीलर और नॉर्थ रीजनल मैनेजर से बात की है इसके अलावा फेसबुक पेज पर भी शिकायत की, लेकिन कोई हल नहीं निकला।”

Next Stories
1 सेहरा बांध दूसरी शादी करने जा रहा था दूल्हा तभी पहुंच गई ‘पत्नी’, सड़क पर ला कर की पिटाई
2 ABVP ने पंजाब यूनिवर्सिटी में फासीवाद पर सेमिनार कराने का किया विरोध, PU ने नहीं दी इजाजत, कहा- किसी ने राष्ट्र विरोधी बात कह दी तो?
3 ABVP के खिलाफ जाने वाली गुरमेहर कौर की सुरक्षा में तैनात रहेगी पंजाब पुलिस, दो महिला कांस्टेबल करेंगी रक्षा
ये पढ़ा क्या?
X