ताज़ा खबर
 

बसपा की महिला नेता का एलान- दयाशंकर सिंह की जुबान काटने वाले को मिलेगा 50 लाख का इनाम

दयाशंकर सिंह ने बसपा सुप्रीमो पर की थी अभद्र टिप्पणी, लखनऊ और दिल्ली समेत कई जगहों पर बसपा ने किया विरोध प्रदर्शन

चंडीगढ़ बसपा अध्यक्ष जन्नत जहान (ANI)

बसपा सुप्रीमो मायावती पर भाजपा नेता की अभद्र टिप्पणी का मुद्दा गर्माता ही जा रहा है। दयाशंकर सिंह और भाजपा के खिलाफ बसपा कार्यकर्ताओं ने लखनऊ और दिल्ली समेत कई जगहों पर प्रदर्शन और जमकर नारेबाजी की है। वहीं चंडीगढ़ में बसपा चीफ ने दयाशंकर सिंह की जुबान काटकर लाने वाले को 50 लाख रुपए का इनाम देने का एलान किया है।

गौरतलब है कि दयाशंकर सिंह ने बुधवार को एक बैठक में मायावती की तुलना वेश्या से की थी। दरअसल बैठक में मायावती पर पैसे लेकर चुनाव में टिकट बांटने का आरोप लगाया था। इस पर उनकी जुबान फिसल गई और उन्‍होंने कहा, “मायावती एक वेश्‍या से भी बदतर हो गई हैं।” सिंह के इस बयान की सभी राजनैतिक दलों ने एक सुर से निंदा की थी। खुद प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के निर्देश पर सिंह को उत्‍तर प्रदेश भाजपा के उपाध्‍यक्ष पद समेत पार्टी के सभी पदों से मुक्‍त कर दिया गया है। यही नहीं, पार्टी ने सिंह को 6 साल के लिए सस्‍पेंड कर दिया था।

मायावती पर अभद्र टिप्‍पणी को लेकर गुरुवार को बसपा ने कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं बसपा की चंडीगढ़ बसपा अध्यक्ष जन्नत जहान ने कहा है कि “जो भी बयान देने वाले नेता दयाशंकर सिंह की जुबान काटकर लगाए उसे 50 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।” आपको बता दें भाजपा से छह साल के लिए निकाले गए दयाशंकर सिंह अंडरग्राउंड हो गए हैं। यूपी पुलिस उन्‍हें पकड़ने के लिए पूरे राज्‍य में छापे मार रही है।

Read Also: मायावती पर अभद्र टिप्‍पणी के खिलाफ सड़क पर उतरे बसपाई, हजारों की संख्‍या में दिखाई ताकत

Read Also: अंडरग्राउंड हुए मायावती को ‘वेश्‍या से भी बदतर’ चरित्र का बताने वाले निलंबित भाजपा नेता दयाशंकर सिंह, पूरे यूपी में रेड

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X