ताज़ा खबर
 

छेड़छाड़ का आरोप लगा बिना कपड़ों के कराई परेड, शख्स के प्राइवेट पार्ट को पहुंचाया नुकसान

एएनआई के मुताबिक आरोपी ने घटना का वीडियो बनाया और उसे मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हॉट्सऐप पर लोगों के बीच फैला दिया। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।

gangrape, rape, rape with minorइस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पंजाब के तरनतारन जिले में एक शख्स को बिना कपड़ों के परेड कराने का मामला सामने आया है। कथित तौर पर दो बच्चों के साथ छेड़छाड़ करने पर उस शख्स को गांववालों ने बिना कपड़ों के परेड कराई और उसके साथ मारपीट भी की। मारपीट की वजह से उस शख्स के नाजुक अंगों में चोट पहुंची है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इन लोगों पर उस शख्स के कपड़े उतरवाने और प्राइवेट पार्ट में चोट पहुंचाने का आरोप है।

एएनआई के मुताबिक आरोपी ने घटना का वीडियो बनाया और उसे मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हॉट्सऐप पर लोगों के बीच फैला दिया। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले एक युवक को गांववालों ने दो बच्चे के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में पिटाई की थी। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और दोषियों की गिरफ्तारी के लिए आदेश दे दिए गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऑपरेशन ब्लूस्टार की 33वीं बरसी: स्वर्ण मंदिर में लगे “खालिस्तान जिंदाबाद” के नारे
2 10 साल की सजा काट रहे हरियाणा के पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला ने 82 वर्ष की उम्र में जेल में की 12वीं पास, अब बीए पास करने की तैयारी
3 पंजाब के गुरदासपुर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, बीएसएफ ने मार गिराया पाकिस्तानी घुसपैठिया
किसान आंदोलन LIVE:
X