ताज़ा खबर
 

छेड़छाड़ का आरोप लगा बिना कपड़ों के कराई परेड, शख्स के प्राइवेट पार्ट को पहुंचाया नुकसान

एएनआई के मुताबिक आरोपी ने घटना का वीडियो बनाया और उसे मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हॉट्सऐप पर लोगों के बीच फैला दिया। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पंजाब के तरनतारन जिले में एक शख्स को बिना कपड़ों के परेड कराने का मामला सामने आया है। कथित तौर पर दो बच्चों के साथ छेड़छाड़ करने पर उस शख्स को गांववालों ने बिना कपड़ों के परेड कराई और उसके साथ मारपीट भी की। मारपीट की वजह से उस शख्स के नाजुक अंगों में चोट पहुंची है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इन लोगों पर उस शख्स के कपड़े उतरवाने और प्राइवेट पार्ट में चोट पहुंचाने का आरोप है।

एएनआई के मुताबिक आरोपी ने घटना का वीडियो बनाया और उसे मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हॉट्सऐप पर लोगों के बीच फैला दिया। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले एक युवक को गांववालों ने दो बच्चे के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में पिटाई की थी। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और दोषियों की गिरफ्तारी के लिए आदेश दे दिए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App