आप में कैसे जा सकते हैं सिद्धू? कभी केजरीवाल को बताया था ‘नौटंकी कंपनी’

नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली सीएम केजरीवाल के सिक्योरिटी और बंगला लेने पर भी उठाए थे सवाल

navjot singh sidhu, navjot sidhu, sidhu resignation, sidhu press conference, navjot singh sidhu BJP, navjot singh sidhu Rajya Sabha, navjot singh sidhu resignation, Sidhu on BJP, BJP, sidhu rs resignation, sidhu bjp, Punjab bjp, Sidhu News, navjot singh sidhu News, Rajya Sabha Politics Newsनवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्‍नी नवजोत कौर सिद्धू।

मशहूर क्रिकेटर, कमेंटेटर व टेलीविजन पर्सनेलिटी नवजोत सिंह सिद्धू ने जब से राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया, तभी से उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। हालांकि उनकी पत्नी ने ऐसी अटकलों को नकारते हुए साफ कर दिया कि वह अवसरवादी नहीं हैं और आप में शामिल नहीं हो रहे, उन्होंने यह भी कहा कि राज्यसभा से इस्तीफे का मतलब है भाजपा से भी इस्तीफा। पंजाब में भी आम आदमी पार्टी का एक धड़ा उनके पार्टी में शामिल होने का विरोध कर रहा था।

नवजोत सिद्धू की पत्‍नी ने कहा- मेरे पति ने भाजपा छोड़ दी लेकिन मैंने इस्‍तीफा नहीं दिया

इसके अलावा नैतिक आधार पर भी देखा जाए तो सिद्धू के लिए केजरीवाल की आप पार्टी में शामिल होना आसान नहीं था। अगर वह आप में शामिल होते भी तो केजरीवाल को लेकर दिए गए उनके बयान थोड़ी मुसीबत बन सकते थे। जानिए केजरीवाल को लेकर क्या-क्या बोल चुके हैं नवजोत सिंह सिद्धू-

भाजपा नेता और अमृतसर के पूर्व सांसद नवजोत सिंह ने चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल पर ऐसा बयान दिया था, जिसके लिए शायद उन्हें अब पछतावा हो। उन्होंने कहा था, “मैं पॉलीटिक्स कभी ज्वाइन नहीं करूंगा, आम आदमी पार्टी बना दी। मैं सिक्योरिटी नहीं लूंगा, Z सिक्योरिटी ली। मैं बंगला नहीं लूंगा, बंगले में खुद झाड़ू मारने लग गया। मैं कोई झूठ बोल रहा हूं?”

तो इन चार कारणों से नवजोत सिंह सिद्धू ने छोड़ी भाजपा!

अगर सिद्धू आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर लेते हैं तो उन्हें उसी केजरीवाल के आदेश का पालन करना होगा, जिसको उन्होंने कभी नौटंकीबाज बताया था। वीडियो में सिद्धू कहते नजर आए थे, “इधर धरना, उधर धरना, इधर धरना, उधर धरना। ये जंतर मंतर के जगह पर धरना कंपनी, केजरीवाल की नौटंकी कंपनी लिख दो।”

Next Stories
1 नवजोत सिद्धू की पत्‍नी ने कहा- मेरे पति ने भाजपा छोड़ दी लेकिन मैंने इस्‍तीफा नहीं दिया
2 नवजो‍त सिंह सिद्धू के इस्‍तीफे से हैरान पंजाब भाजपा, नेता ने कहा- बिजली गिर गई
3 पंजाब: प्रेमी की बेवफाई के कारण छात्रा ने की आत्महत्या
ये पढ़ा क्या?
X