नवजोत सिद्धू की पत्‍नी ने कहा- मेरे पति ने भाजपा छोड़ दी लेकिन मैंने इस्‍तीफा नहीं दिया

नवजोत कौर ने कहा, नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के लिए काम करना चाहते हैं।

navjot singh sidhu, navjot kaur, navjot sidhu BJP, sidhu resign BJP, AAP, punjab, punjab election, punjab newsनवजोत सिंह सिद्धू के राज्‍य सभा से इस्‍तीफा दिए जाने के बाद उनकी पत्‍नी ने कहा कि उन्‍होंने भाजपा छोड़ दी हैं

नवजोत सिंह सिद्धू के राज्‍य सभा से इस्‍तीफा दिए जाने के बाद मंगलवार को उनकी पत्‍नी ने कहा कि उन्‍होंने भाजपा छोड़ दी हैं। लेकिन वह खुद अभी भाजपा में ही हैं। पत्रकारों से बात करते हुए नवजोत कौर ने बताया कि वह भाजपा में ही हैं। उन्‍होंने भाजपा से इस्‍तीफा नहीं दिया है। लेकिन सिद्धू ने भाजपा से इस्‍तीफा दे दिया है।

…तो इन चार कारणों से नवजोत सिंह सिद्धू ने छोड़ी भाजपा!

उन्‍होंने कहा, ”मैं एक विधायक के रूप में और मेरी पार्टी के लिए काम कर रही हूं। मुझे मेरे पति के निर्णय के बारे में पता नहीं। लेकिन ऐसा माना जा सकता है कि उन्‍होंने भाजपा छोड़ दी है। जब उन्‍होंने राज्‍य सभा से इस्‍तीफा दिया इसका एक ही मतलब है कि उन्‍होंने भाजपा से भी इस्‍तीफा दे दिया है।”

नवजो‍त सिंह सिद्धू के इस्‍तीफे से हैरान पंजाब भाजपा, नेता ने कहा- बिजली गिर गई

नवजोत कौर ने कहा, ”नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के लिए काम करना चाहते हैं। उनका एकमात्र विजन पंजाब की सेवा करना है। वे पंजाब के अलावा किसी अन्‍य ऑप्‍शन पर तैयार नहीं। हमने देश के लिए काम किया। हमने हमारे निजी फायदे के लिए कुछ नहीं किया।” शिकायती लहजे में उन्‍होंने कहा, ”पंजाब से विकास गायब है। हम पद के भूखे नहीं हैं लेकिन वादे तोड़े गए। मेरे हिसाब से पंजाब में भाजपा ने अच्‍छा प्रदर्शन नहीं किया।”

नवजोत सिं‍ह सिद्धू ने कहा- बोझ बन गई थी सांसदी, सही-गलत की लड़ाई में तटस्‍थ नहीं रह सकता

गौरतलब है कि नवजोत सिद्धू ने सोमवार को राज्‍य सभा से इस्‍तीफा दे दिया था। उस समय खबर थी कि वे आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

Next Stories
1 नवजो‍त सिंह सिद्धू के इस्‍तीफे से हैरान पंजाब भाजपा, नेता ने कहा- बिजली गिर गई
2 पंजाब: प्रेमी की बेवफाई के कारण छात्रा ने की आत्महत्या
3 पंजाब: केजरीवाल ने स्वर्ण मंदिर में बर्तन धोकर किया पश्चाताप
ये पढ़ा क्या?
X